Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Delhi News: दिल्ली की अदालत ने रिश्वत मामले में MCD अधिकारी को दी जमानत

Delhi News: दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली नगर निगम (MCD) के एक अधिकारी को जमानत दे दी। कथित तौर पर अधिकारी रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया था। आरोपी विनोद कुमार को 24 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: September 27, 2022 23:38 IST
Delhi court grants bail to MCD officer in bribery case- India TV Hindi
Delhi court grants bail to MCD officer in bribery case

Highlights

  • राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनाया फैसला
  • रिश्वत मामले में MCD अधिकारी को दी जमानत
  • 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों हुआ था गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली नगर निगम (MCD) के एक अधिकारी को जमानत दे दी। कथित तौर पर अधिकारी रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया था। आरोपी विनोद कुमार को 24 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश संजीव कुमार मल्होत्रा ने सोमवार को आरोपी को 25 हजार रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की जमानत पर जमानत दे दी। CRPC की धारा 164 के तहत शिकायतकर्ता का बयान पहले ही दर्ज किया जा चुका है, अदालत ने आदेश में कहा कि उसकी हिरासत में पूछताछ की आवश्यकता नहीं है।

10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों हुआ था गिरफ्तार

MCD के 54 वर्षीय अधिकारी को भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने उस समय गिरफ्तार किया जब वह शिकायतकर्ता से कथित तौर पर 10,000 रुपये की रिश्वत ले रहा था। आरोपी की ओर से पेश वकील नमित सक्सेना ने तर्क दिया कि कथित रिश्वत के संबंध में किसी भी मांग का कोई सबूत नहीं है।

रिश्वत के लिए शिकायतकर्ता को करता था परेशान

आरके पुरम निवासी आसिफ खान द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार कुमार और एक अन्य व्यक्ति आरके पुरम सेक्टर-7 में फुटपाथ पर एक ऑटोमोबाइल मरम्मत की दुकान चलाने के लिए प्रति माह 10,000 रुपये की रिश्वत देने के लिए उसे परेशान कर रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement