Thursday, May 16, 2024
Advertisement

होटल रेडिसन ब्लू गाजियाबाद के मालिक ने की आत्महत्या, CWG विलेज के फ़्लैट में लगाई फांसी

पुलिस के मताबिक अमित जैन अपने भाई को उनके ऑफिस छोड़ने के बाद कार में अकेले CWG वाले घर पर चले गए थे। जब उनका बेटा ड्राइवर के साथ घर पहुंचा तो पिता तो फंदे से झूलता हुआ पाया।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Sudhanshu Gaur Published on: November 19, 2022 20:37 IST
 रेडिसन ब्लू होटल, गाजियाबाद- India TV Hindi
Image Source : RADISSON BLU HOTAL रेडिसन ब्लू होटल, गाजियाबाद

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के नामी होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने दिल्ली के खेलगांव स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। दिल्ली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खुदकुशी के पीछे कारण की जांच में पुलिस लग गई है। 

व्यापर में घाटे की वजह से की आत्महत्या - सूत्र 

मीडिया में आई खबर के अनुसार, आत्महत्या करने के पीछे व्यापार में हो रहे लगातर घाटे की वजह से अमित काफी समय से परेशान थे। जब उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की उस वक्त वह अपने घर में अकेले ही थे। जानकारी के मुताबिक अमित जैन अपने नोएडा स्थित नए घर से नाश्ता करके सुबह सीडब्ल्यूजी गांव स्थित अपने घर आए थे।

12 बजे पुलिस को मिली थी सूचना 

दिल्ली पुलिस एक अधिकारी ने बताया कि, दोपहर तकरीबन 12 बजे के आस पास पुलिस को जानकारी मिली थी कि ईस्ट दिल्ली खेलगांव में बने फ्लैट में एक शख्स ने सुसाइड किया है। पुलिस जब पहुंची तो अमित जैन की पंखे में लटके हुए थे। उनको तुरंत पटपड़गंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया। 

इसी घर में कुछ दिनों बाद परिवार के साथ शिफ्ट होने वाले थे अमित 

बताया जा रहा है कि, जिस घर में अमित जैन ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है उस घर में वह अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो रहे थे। पुलिस के मताबिक जैन अपने भाई को उनके ऑफिस छोड़ने के बाद कार में अकेले दिल्ली वाले घर पर चले गए थे। जब उनका बेटा ड्राइवर के साथ घर पहुंचा तो पिता तो फंदे से झूलता हुआ पाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement