Friday, March 29, 2024
Advertisement

India TV Exclusive: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-सत्ता से बाहर होगी शिवराज सरकार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनाव में शिवराज सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 23, 2018 20:46 IST
India TV Exclusive: Shivraj government is on its way out, says Jyotiraditya Scindia- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Exclusive: Shivraj government is on its way out, says Jyotiraditya Scindia

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनाव में शिवराज सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। वहीं जब सिंधिया से यह पूछा गया कि कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलने पर वे सीएम होंगे या फिर कमलनाथ, सिंधिया ने कहा-न कमलनाथ और न सिंधिया होंगे सीएम, मध्य प्रदेश की जनता होगी सीएम।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमें सत्ता का मोह नहीं है। हम जनता की सेवा के लिए निरंतर खड़े हैं। वहीं शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता शिवराज सरकार की पोल खोल देगी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में किसी के अच्छे दिन नहीं आए, अगर किसी के अच्छे दिन आए तो वे हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

वहीं पार्टी में मतभेद के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में नहीं बीजेपी में है सबसे ज्यादा मतभेद। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह सम्मानित नेता हैं। आगे उन्होंने कहा कि मतभेद जरूर होते हैं लेकिन हम दोनों सम्मानजनक तरीके से अपना पक्ष रखते हैं। वहीं ओपिनियन पोल में मध्य प्रदेश में बीजेपी को बहुमत मिलने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि मुझे ओपिनियन पोल नहीं बल्कि जनता के पोल में भरोसा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Madhya Pradesh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement