Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Jamnagar North Assembly Election Results 2022: रिवाबा ने जीती जामनगर उत्तर की सीट, AAP कैंडिडेट को हराया

Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live: जामनगर जिले की जामनगर उत्तर सीट इस चुनाव की चर्चित सीटों में से एक है। इस सीट पर 2012 में पहला चुनाव हुआ था। इस बार बीजेपी ने इस सीट पर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को चुनावी मैदान में उतारा है।

Written By : Malaika Imam Edited By : Ravi Prashant Updated on: December 08, 2022 20:51 IST
क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा चुनावी मैदान में हैं- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा चुनावी मैदान में हैं

Jamnagar North Assembly Election Results 2022: गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार रिवाबा जडेजा ने शानदार जीत दर्ज की है। भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी आम आदमी पार्टी के करशनभाई करमुर को 53,570 वोटों के बड़े अंतर से मात दी है। इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्रसिंह जडेजा कोई चुनौती ही पेश नहीं कर पाए और तीसे नंबर पर रहे।

जामनगर उत्तर विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार रिवाबा को कुल 88,835 वोट मिले, जबकि AAP नेता करशनभाई को 35,265 वोटों से ही संतोष करना पड़ा। कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्रसिंह का तो और बुरा हाल रहा, क्योंकि उनके नाम के आगे का बटन सिर्फ  23274 लोगों ने दबाया।

Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live

Auto Refresh
Refresh
  • 8:46 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    रिवाबा ने जीती जामनगर उत्तर की सीट, AAP कैंडिडेट को हराया

    गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार रिवाबा जडेजा ने शानदार जीत दर्ज की है। भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी आम आदमी पार्टी के करशनभाई करमुर को 53,570 वोटों के बड़े अंतर से मात दी है।

  • 2:10 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: वराछा रोड विधानसभा सीट से बीजेपी की जीत लगभग तय

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चल रही है। इस सीट पर शुरुआती रुझान के मुताबिक, आप प्रत्याशी आगे चल रहे थे लेकिन आप उम्मीदवार अल्पेश कथीरिया अब पीछे हो गए हैं। इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी किशोरभाई कानाणी,16,834 वोटों से आगे चल रहे हैं। सामने आए नंबर के मुताबिक, इस सीट से लगभग बीजेपी की जीत तय मानी जा रही है। 

     

  • 1:54 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live: जामनगर सीट से रीवाबा रवींद्र जडेजा की जीत लगभग तय

    रीवाबा रवींद्र जडेजा ने कहा कि 'गुजरात में भाजपा जिस तरह से 27 साल से कार्यरत है और विकास का एक मॉडल स्थापित किया है, लोग भी इस विकास यात्रा को भाजपा के साथ मिलकर ही आगे बढ़ाना चाहते हैं। ये साफ है कि गुजरात की जनता भाजपा के साथ थी और आगे भी रहेगी'

  • 12:13 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा बढ़ रही है जीत की ओर

    Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चल रही है। इस सीट से क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा करीब 19820 वोटों से आगे चल रही हैं। वहीं आप दूसरे नंबर बनी हुई है।  

  • 10:14 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live: जामनगर से रिवाबा जडेजा कई हजार वोटों से चल रही है आगे

    Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चल रही है। इस सीट से क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा करीब 2743 वोटों से आगे चल रही हैं। 

  • 10:10 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live: जामनगर उत्तर सीट से BJP आगे

    Jamnagar North Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चल रही है। इस सीट से बीजेपी आगे चल रही है। 

  • 11:46 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    वोटो की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू होगी

    गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज साफ हो जाएंगे। आज पता चल जाएगा कि राज्य में किसकी सरकार बन रही है। वोटों की काउंटिंग सुबह 8 बजे से शुरू होगी। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement