Friday, April 19, 2024
Advertisement

भोजपुरी स्टार प्रवेश लाल यादव और रितेश पांडेय ने की देशभक्ति फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग शुरू

आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग शुरू हो गई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 22, 2019 18:55 IST
bhojpuri movie Sarfarosh- India TV Hindi
bhojpuri movie Sarfarosh

आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग शुरू हो गई है। देशभक्ति से ओतप्रोत इस फिल्म को जल्द ही दर्शकों के सामने लाने की योजना है। आम भोजपुरी फिल्मों से अलग हटकर बनने वाली इस फिल्म की निर्माता शुभा सिंह ने कहा कि 'सरफरोश' नाम से ही पता चलता है कि इस फिल्म में देश और देशभक्ति की बातें होंगी। इस फिल्म में दर्शकों को बेहद खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे।

बिहार की रहने वाली शुभा आगे कहती हैं, "इस फिल्म की शूटिंग बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में शुरू हो गई है। भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों के लिए यह एक अलग अनुभव होगा।"

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए गाने ने YouTube पर मचाया तहलका, 1 दिन में 1 मिलिनय व्यूज

इस भोजपुरी फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर, लेखक अरविंद तिवारी हैं। कलाकारों में रितेश पांडेय, प्रवेश लाल यादव, यामिनी सिंह, दीपक भाटिया, नीरज शर्मा अलग किरदार में दिखेंगे। संगीत ओम झा ने दिए हैं, जबकि गीतकार कवि प्यारे लाल और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं।

शुभा सिंह का कहना है, "इस फिल्म का म्यूजिक भी इसका प्लस पॉइंट होगा। इसमें कुछ अच्छे गाने सुनने और देखने को मिलेंगे। देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें रितेश और प्रवेश लाल यादव की आवाज में भी एक देशभक्ति गीत सुनने को मिलेगा।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement