Friday, April 19, 2024
Advertisement

Box Office: 11 दिन में सिर्फ इतना ही कमा पाई 'सीक्रेट सुपरस्टार', लेकिन...

फिल्म का कलेक्शन देखकर शायद आपको यकीन भी न हो कि इस फिल्म में आमिर खान भी हैं, लेकिन...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 30, 2017 19:20 IST
Secret Superstar Poster- India TV Hindi
Secret Superstar Poster

मुंबई: किसी भी फिल्म में आमिर खान का होने से अधिकांश सिनेप्रेमी तीन बातें मानकर चलते हैं। कई बातों की पुष्टि करता है। पहली तो यह कि फिल्म में कहानी दमदार होगी। दूसरी, फिल्म की ऐक्टिंग दमदार होगी। और तीसरी, फिल्म भी दमदार होगी। आमिर खान और जायरा वसीम अभिनीत फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी एक ऐसी ही फिल्म है। फिल्म भले ही पिछले 11 दिनों में 50 करोड़ से कुछ ही ज्यादा की कमाई कर पाई हो, लेकिन इसकी तारीफ हर कोई कर रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11 दिनों में कुल 50.71 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, दूसरी तरफ देखा जाए तो अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, परीणिती चोपड़ा, तब्बू और संजय मिश्रा जैसे सितारों से सजी 'गोलमाल अगेन' ने 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन जहां फिल्म समीक्षकों ने 'गोलमाल अगेन' की तारीफ करने में कंजूसी बरती, वहीं आमिर की फिल्म को खूब सराहा गया है।

आमिर खान कहते भी रहे हैं कि वह कभी कमाई को आधार बनाकर फिल्में साइन नहीं करते हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि उन्होंने अगर कहानी पर ध्यान न देते हुए कमाई के बारे में सोचा होता तो भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘दंगल’ को शायद ही साइन कर पाते। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ कमाई के मामले में भले ही ‘गोलमाल अगेन’ से मीलों पीछे हो, लेकिन माना जा रहा है कि जब भी कुछ अलग तरह की फिल्मों की बात की जाएगी, उनमें ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ काम नाम जरूर होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement