Friday, April 19, 2024
Advertisement

कमल हासन हमारी पीढ़ी के शिवाजी गणेशन हैं: रजनीकांत

। रजनीकांत ने कहा कि कमल हासन उनकी पीढ़ी के शिवाजी गणेशन (दक्षिण भारत के दिग्गज फिल्मकार) हैं। रजनीकांत ने अपने ट्विटर पेज पर तमिल में लिखा, "मैं इस पीढ़ी के योद्धा शिवाजी और अपने अच्छे दोस्त कमल हासन को यह प्रतिष्ठित सम्मान मिलने पर बधाई देता हूं।"

IANS IANS
Updated on: August 22, 2016 20:03 IST
rajnikant and kamal hassan- India TV Hindi
rajnikant and kamal hassan

चेन्नई: दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने अपने दोस्त और दिग्गज अभिनेता कमल हासन को फ्रांस का 'द नाइट आफ द आर्डर एंड लेटर्स' सम्मान मिलने पर बधाई दी है। रजनीकांत ने कहा कि कमल हासन उनकी पीढ़ी के शिवाजी गणेशन (दक्षिण भारत के दिग्गज फिल्मकार) हैं। रजनीकांत ने अपने ट्विटर पेज पर तमिल में लिखा, "मैं इस पीढ़ी के योद्धा शिवाजी और अपने अच्छे दोस्त कमल हासन को यह प्रतिष्ठित सम्मान मिलने पर बधाई देता हूं।"

20वीं सदी के उत्तरार्ध में शिवाजी गणेशन का तमिल सिनेमा पर राज था। पांच दशक के अपने करियर में उन्होंने 300 फिल्में की थीं। वह ऐसे पहले तमिल अभिनेता थे जिन्हें फ्रांस का 'द नाइट आफ द आर्डर एंड लेटर्स' सम्मान मिला था।

कमल हासन को उनकी उच्चकोटि की कला और उपलब्धियों के लिए फ्रांसीसी सम्मान देने का फैसला किया गया है। उन्हें जल्द ही एक विशेष समारोह में यह सम्मान दिया जाएगा।

कमल ने अपने इस सम्मान को अपने प्रशंसकों और दर्शकों को समर्पित किया है।

एक ऑडियो संदेश में कमल ने कहा, "यह अवार्ड उनके लिए है जिन्होंने मुझे 'आर्ट्स एंड लेटर्स' के इस मौजूदा लम्हे तक पहुंचाने के लिए उद्देश्य की दृढ़ता प्रदान की थी। आज मेरे माता-पिता इसे देखने के लिए जीवित नहीं हैं लेकिन यह दुख इस अहसास से कम हो जा रहा है कि परिवार में बड़े और छोटे हैं जो इसका आनंद ले रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement