Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे का बयान आया सामने, कहा- 'शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों...'

राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार किया था। कुंद्रा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए, पूनम पांडे ने एक बयान जारी कर कहा कि उनका दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 20, 2021 17:28 IST
raj kundra, poonam pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHILPA SHETTY, SAM BOMBAY राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे का बयान आया सामने

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को अश्लील सामग्री बनाने और प्रकाशित करने से जुड़े एक मामले में 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे सोमवार रात शहर की पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। कुंद्रा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए, पूनम पांडे ने एक बयान जारी कर कहा कि उनका दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है।

पूनम पांडे ने एक बयान में कहा, "इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है। मैं कल्पना नहीं कर सकती कि वह किस दौर से गुजर रही होंगी। केवल एक चीज जो मैं जोड़ूंगी वह यह है कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए बॉम्बे के माननीय उच्च न्यायालय में मामला दर्ज किया है। यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मैं पसंद करूंगी अपने बयानों को सीमित करने के लिए। साथ ही, मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।"

मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार को व्यवसायी राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने से जुड़े एक मामले में 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

पुलिस ने कुंद्रा की अधिकतम हिरासत की मांग करते हुए एक मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया कि 45 वर्षीय व्यवसायी अश्लील सामग्री बनाकर और बेचकर आर्थिक रूप से लाभान्वित हो रहा था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कुंद्रा का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और इसकी सामग्री की जांच की जानी चाहिए और उसके व्यापारिक लेनदेन और लेनदेन को भी देखा जाना चाहिए।

पुलिस ने कुंद्रा के अलावा एक अन्य आरोपी रयान थोरपे को भी अदालत में पेश किया, जिसे भी सोमवार को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था. उसे भी 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद ट्विटर बायो में 'राइट चॉइस' लिखने को लेकर ट्रोल हुए राज कुंद्रा

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

PHOTOS : अदालत के बाहर यूं नजर आए राज कुंद्रा, 23 तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement