1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की 'राधे' 13 मई को दुनियाभर में एक साथ कई प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ट्विटर पर फैंस हुए क्रेजी

सलमान खान की 'राधे' 13 मई को दुनियाभर में एक साथ कई प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ट्विटर पर फैंस हुए क्रेजी

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर कल रिलीज होगा। फैंस को बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2021 17:14 IST
राधे, सलमान खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SKF  'राधे' 13 मई को दुनियाभर में एक साथ कई प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

 सलमान खान की फिल्में पूरी तरह से दर्शकों का मनोरंजन करती हैं, और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है, ईद पर सलमान खान ने फैंस से वादा किया था कि वो अपनी फिल्म राधे थियेटर पर ही रिलीज  करेंगे, मगर कोविड की स्थिति देखते हुए सलमान खान की ये फिल्म सीमित सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। लेकिन आपको निराश होने की जरूरत नहीं है, अगर आपके आस पास के सिनेमाघर कोविड की वजह से बंद हैं या आप घर से बाहर नहीं जाना चाहते हैं तो घर पर भी आप सलमान खान की फिल्म राधे देख सकते हैं।

ज़ी स्टूडियोज़ ने फिल्म की रिलीज़ के लिए एक साथ बहु-स्तरीय रणनीति तैयार की है। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जहाँ सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा और ज़ी5 पर ज़ी की 'पे पर व्यू' सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे, जिससे दर्शकों को उनके आराम और सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प दे रहे हैं।

देखिए ट्विटर पर सलमान खान के फैंस कितने ज्यादा उत्साहित हैं, और सलमान खान के सपोर्ट में और खुशी में ट्वीट कर रहे हैं। तभी तो ट्विटर पर हैशटैग सलमान खान और हैशटैग राधे ट्रेंड कर रहा है।

कल रिलीज होगा ट्रेलर

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर कल रिलीज होगा। फैंस को बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार है।

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

सलमान खान की 'राधे' 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ पे-पर-व्यू स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पिता के निधन की खबर सुन मुंबई वापस लौटीं हिना खान को पैपराजी ने घेरा, विकास गुप्ता ने बताया - असंवेदनशील

उर्वशी ढोलकिया की फैमिली चाहती हैं उनकी दूसरी शादी, अभिनेत्री ने जाहिर की अपनी मंशा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X