1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त ने शेयर किया लॉकडाउन में स्वस्थ रहने का मंत्र

संजय दत्त ने शेयर किया लॉकडाउन में स्वस्थ रहने का मंत्र

संजय दत्त लोगों से लॉकडाउन में घर पर रहें और स्वस्थ रहने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने स्वस्थ रहने का एक मंत्र भी शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2020 8:45 IST
sanjay dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। उन्होंने लॉकडाउन में लोगों से घर पर रहने की अपील की थी। अब शेयर की वीडियो में संजय दत्त ने बताया स्वस्थ रहना क्यों जरुरी है औक कैसे खुद को घर पर रहकर भी स्वस्थ रखा जा सकता है।

संजय दत्त ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस समय में फिट रहना बेहद जरुरी है। अच्छा खाओ, स्वस्थ रहो और एक्सरसाइज करते रहो।

वीडियो में संजय दत्त वॉक करते नजर आ रहे हैं। उसके बाद वह कहते हैं मेरी आप सभी से विनती है एक्सरसाइज करते रहिए अच्छा खाइये और परिवार के साथ समय बिताएं। सरकार की बात जरुर सुनें। वीडियो में संजय दत्त ब्लैक कलर के वर्कआउट वियर में नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त ने कुछ दिन पहले भी एक वीडियो शेयर किया था। 55 सेकंड के वीडियो में संजय लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे सरकार के आदेश का पालन करें और घर पर रहें। संजय कह रहे हैं- 'हमारा देश एक मुश्‍किल दौर से गुजर रहा है, बहुत ही मुश्‍किल दौर से, इसीलिए हम सबको एकसाथ मिलकर इस कोरोना वायरस को हमेशा के लिए हटाना पड़ेगा। अपने घर पर रहिए, अपनी फैमिली के साथ अच्‍छा वक्‍त बिताइए। कोरोना वायरस को हटाना ही होगा।' 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X