Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस: वकील उज्ज्वल निकम ने न्यायाधिकार का मामला उठाया

जाने-माने वकील उज्ज्वल निकम ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में बिहार पुलिस पर निशाना साधा।

IANS Written by: IANS
Published on: August 12, 2020 17:17 IST
lawyer ujjwal nikam- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE वकील उज्जवल निकम

जाने-माने वकील उज्ज्वल निकम ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में बिहार पुलिस पर निशाना साधा। निकम ने कहा कि मुंबई पुलिस के खिलाफ आरोप खेदजनक है, क्योंकि मामला बिहार पुलिस के न्यायाधिकार क्षेत्र से बाहर का है। निकम ने आईएएनएस से कहा, "बिहार पुलिस का कहना है कि मुंबई पुलिस ने मामले में कुछ नहीं किया, जो खेदजनक और उत्साह घटाने वाला है। मामले की जांच वहीं हो सकती है, जहां अपराध घटित हुआ है।"

उन्होंने कहा कि यह कहना गलत है कि मुंबई पुलिस मामले में हमेशा चुप रही या फिर कुछ नहीं किया।

निकम ने कहा कि दो पुलिस बलों द्वारा अलग-अलग जांच से भ्रम की स्थिति पैदा होगी, और क्योंकि मामला बिहार पुलिस के न्यायाधिकार क्षेत्र से बाहर का है, तो वह केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच के लिए अनुशंसा नहीं कर सकता।

प्रसिद्ध वकील का बयान ऐसे समय आया है, जब सुशांत मामले में बीते कुछ दिनों से मुंबई व बिहार पुलिस के बीच सीधे टकराव की स्थिति पैदा हो गई थी।

सुशांत को 14 जून को उनके बांद्रा के फ्लैट में मृत पाया गया था, जिसके बाद कई बॉलीवुड हस्तियों पर आरोप लगे, वित्तीय अनियमितता की बात सामने आई और न्यायाधिकार क्षेत्र को लेकर भी खूब हो-हल्ला मचा। इसके अलावा राज्य की मुख्य विपक्षी पाटी भाजपा ने मामले को सीबीआई को देने की मांग की।

जबकि महाराष्ट्र सरकार ने मामले को सीबीआई को भेजे जाने का विरोध किया। साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने कई बार कहा कि मुंबई पुलिस अच्छा काम कर रही है और सभी तरफ से मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पन्नों की चिट्ठी, लिखा- 'डेड बॉडी की लगाई गई प्रदर्शनी और अब लगातार मिल रही धमकी'

यूरोप ट्रिप में पेंटिंग को देख मंत्र पढ़ने लगे थे सुशांत, बदल गया था रवैया: रिया चक्रवर्ती का दावा

सुशांत के पूर्व कुक का बयान, 'डिप्रेशन में नहीं जा सकते सुशांत, वो बिंदास थे'

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement