Friday, April 26, 2024
Advertisement

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानोविक की सगाई का वीडियो वायरल, दोनों के एक्स ने दी यूं बधाई

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानोविक ने सगाई कर ली है। दोनों ने क्रूज पर सगाई की।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 02, 2020 13:59 IST
हार्दिक और नताशा के...- India TV Hindi
हार्दिक और नताशा के एक्स ने उन्हें सगाई की बधाई दी

बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' से मशहूर हुई एक्ट्रेस और डांसर नताशा स्टानोविक ने ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से इंगेजमेंट कर ली है। नए साल के मौके पर हार्दिक ने नताशा को क्रूज पर शादी के लिए प्रपोज किया। सर्बिया की रहने वाली नताशा और हार्दिक एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे हैं।

हार्दिक पहले भी कई बार नताशा के साथ दिख चुके हैं लेकिन पहले दोनों ने पब्लिकली इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया था। लेकिन नए साल के मौके पर हार्दिक और नताशा दोनों ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करके इस रिश्ते का ऐलान किया। एक वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक घुटनों के बल बैठकर नताशा से शादी के लिए पूछते हैं, नताशा हां कहती हैं और वो उन्हें रिंग पहना देते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे को चूमते हैं और फिर दोनों केक भी काटते हैं।

हार्दिक ने जब सगाई की पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की तो सेलिब्रिटीज ने उन्हें खूब बधाईयां दी, विराट कोहली ने भी हार्दिक को सगाई की शुभकामनाएं दी।

हार्दिक और नताशा को उनके एक्स गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने भी बधाई दी है। हार्दिक पंड्या की एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टा स्टोरी में हार्दिक को बधाई दी है जिसे हार्दिक ने अपने इंस्टा स्टोरी में लगाया है।

उर्वशी की इंस्टा स्टोरी

Image Source :
उर्वशी की इंस्टा स्टोरी

वहीं नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर एली गोनी ने भी नताशा के पोस्ट पर दिल वाले इमोजी बनाकर सगाई की बधाई दी है।

अली गोनी का कमेंट

Image Source :
अली गोनी का कमेंट

नताशा साल 2012 में सर्बिया से मुंबई आईं, उन्होंने कई एड फिल्मों में काम किया। नताशा जॉनसन एंड जॉनसन जैसे कई ब्रैंड्स में काम कर चुकी हैं। बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' ने उन्हें मशहूर कर दिया। 

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानोविक की सगाई का वीडियो वायरल

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानोविक की सगाई का वीडियो वायरल

नताशा हाल ही में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' में नजर आईं। इसके अलावा वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ 'नच बलिये' का हिस्सा बनीं और फाइनल में भी जगह बनाई। इसके अलावा नताशा बिग बॉस 8 में भी नजर आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement