Friday, April 26, 2024
Advertisement

'चमत्कार'! जब पहली बार समुद्र के नीचे बने टनल के अंदर गए अमिताभ बच्चन, वीडियो दिखाकर जाहिर की फीलिंग

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया प्रेजेंस से लोगों को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने अंडरवॉटर टनल के अनुभव के बारे में बात की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 02, 2024 16:03 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : X अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है। यही वजह है कि उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं और उन पर चर्चा होने लगती है। सोशल मीडिया प्रेजेंस ही नहीं अमिताभ बच्चन सालों से अपनी शानदार एक्टिंग से भी लोगों को एक अच्छा अनुभव दे रहे हैं। वो अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाते आए हैं। फिल्मों के अलावा भी अमिताभ अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वो हर रविवार तो अपने बंगले से बाहर आकर फैंस से मुलाकात करते ही हैं, उसके अलावा भी वो सोशल मीडिया के जरिये अपनी लाइफ की हर नई सीख और अनुभव को साझा करते हैं और लोगों को जागरूक करने में विश्वास रखते हैं। यही वजह है कि उन्होंने हाल में ही एक वीडियो साझा किया और उन्होंने समुद्र के अंदर बने टनल के सफर के बारे में बताया, जो अब काफी वायरल हो रहा है।   

अमिताभ ने बताया कैसा रहा टनल के अंदर का सफर

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मुंबई में समुद्र के अंदर बने देश के पहले टनल की यात्रा की। इस यात्रा के दौरान बिग बी काफी आश्चर्यचकित नजर आए। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए इस यात्रा का एक वीडियो और अपना पूरा अनुभव भी शेयर किया। क्लिप में उनकी कार को टनल से गुजरते हुए देखा जा सकता है। वह कार की पिछली सीट पर बैठकर टनल का नजारा ले रहे हैं। टनल को देखकर आश्चर्यचकित हुए अमिताभ ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'पहली बार टनल में गया, हाजी अली से पहले प्रवेश करें और मरीन ड्राइव के आधे रास्ते से बाहर...चमत्कार।' 

यहां देखें वीडियो 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ

अभिनेता इस टनेल से होकर कहां जा रहे थे, उन्‍होंने इस बात का खुलासा नहीं किया। वैसे अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। बिग बी जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्‍ट 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देंगे, जिसमें कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण भी हैं। इसके अलावा वो 30 साल बाद रजनीकांत के साथ भी फिल्म कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, वैसे तो अमिताभ कई इवेंट्स में नजर आते रहते हैं, लेकिन प्रोजेक्ट की बात करें तो वो 'कौन बनेगा करोड़पति' में बतौर होस्ट आखिरी बार नजर आए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement