Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ये क्या? दुबई गई थीं बॉयफ्रेंड से करने शादी, लेकिन जेल जा पहुंची एक्ट्रेस

'बिग बॉस' फेम सोफिया हयात हाल ही में दुबई अपने बॉयफ्रेंड संग शादी करने गई थीं पर वहां उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जानिए आखिर कौन हैं वो एक्ट्रेस जिनके साथ ये हादसा हुआ।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 09, 2024 23:37 IST
Sofia Hayat- India TV Hindi
Image Source : X सोफिया हयात क्यों पहुंची जेल?

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस सोफिया हयात अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। इस बार सोफिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह रोते हुए बता रही हैं कि दुबई में उनके साथ क्या हुआ था। उन्होंने बताया कि जब वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड मुबारक आइसा मुबारक मोहम्मद अल मेराखी से मिलने और शादी करने के लिए दुबई गई थीं लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही कई मुश्किलों का सामना करते हुए अरेस्ट होना पड़ा था। आइए जानते हैं कि क्या हुआ था सोफिया हयात के साथ।

एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार

'बिग बॉस 7' में नजर आईं सोफिया हयात आए दिन अपनी ग्लौमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी कहती हैं। हालांकि इस वक्त एक्ट्रेस अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, हाल ही में सोफिया ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोती -बिलखती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वीडियो में रोते हुए एक्ट्रेस ये बता रही है कि दुबई में उनके साथ क्या हुआ था। उन्होंने बताया कि जब वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड मुबारक आइसा मुबारक मोहम्मद अल मेराखी से मिलने और शादी करने के लिए दुबई गई थीं तो उस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर ही कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अरेस्ट भी होना पड़ा था। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ था सोफिया हयात के साथ।

इस वजह से गईं जेल

सोफिया ने वीडियो  बताया कि वह अपने पूर्व एक्स-बॉयफ्रेंड मुबारक आइसा मुबारक मोहम्मद अल मेराखी से मिलने और शादी करने दुबई गई थी तो उन्हें एयरपोर्ट पर ही हिरासत में ले लिया गया। सोफिया ने बताया कि वह दुबई बॉयफ्रेंड से शादी करने गई थीं, लेकिन फंस गईं। वह बोलीं, 'मैं उससे शादी करने के लिए दुबई चली गई थी। इसके बजाय मुझे जेल में डाल दिया गया और फिर 2 महीने तक हिरासत में रखा गया। पुलिस ने मेरा फोन तक ले लिया था। जिन 2 महीनों में मुझे हिरासत में लिया गया, मैं हर 4-5 दिन में अपना पता बदल रही थी क्योंकि पुलिस को नहीं पता था कि मैं घर कब जाऊंगी। मुबारक आइसा मुझसे तब मिला, जब वह इलाज के लिए लंदन में मेरे पास आया। उसने मुझसे शादी करने के लिए कहा और मैं शादी करने और वहां अपना बिजनेस सेट करने के लिए गई थी। इसके बजाय, मुझे जेल में डाल दिया गया। मुझे तुरंत ही दवाई की जरूरत थी, जो दुबई में उपलब्ध नहीं थी। लेकिन मुझे फिर भी जाने की इजाजत नहीं दी गई।'

एक्स-बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा

सोफिया ने आगे बताया, '6 घंटे जेल में रहने के बाद, मुझे एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ पिंजरे जैसी बंद पुलिस वैन में बुर दुबई पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जब मैं पुलिस स्टेशन पहुंची, तो मुझे पीछे के कमरे में ले जाया गया। जहां 4 पुलिस अधिकारी मुझ पर चिल्लाते हुए बोले, 'तुम £5000 (भारतीय करंसी में करीब 5 लाख 32 हजार रुपये) के लिए एक आदमी से जबरन वसूली कर रही हो और कह रही हो कि सेक्स वीडियो रिलीज कर दोगी।' मेरा मुंह खुला का खुला रह गया और मैं रोने लगी। मेरे एक्स-बॉयफ्रेंड मुबारक आइसा मुबारक मोहम्मद अल मेराखी, जिस पर मेरे करीब 5 लाख 32 हजार रुपये बकाया थे, उसने पुलिस से झूठ बोला क्योंकि वह मेरे पैसे वापस नहीं देना चाहता था।' वीडियो में इसके अलावा भी सोफिया अपने एक्स पर कई तरह के आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। 

ये भी पढें:

चैक रिपब्लिक की क्रिस्टीना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2024 का ताज, जानिए कौन बना रनरअप

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का पहला गाना 'वंदे वीरम' होगा खास, CRPF और पुलिस के जवानों की मौजूदगी में होगा लॉन्च

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement