Friday, May 17, 2024
Advertisement

IPL 16 के दौरान लड़की ने उर्वशी रौतेला को किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लगाई क्लास

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 06, 2023 12:55 IST
Urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URVASHIRAUTELA Urvashi rautela

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम कई बार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़ा जा चुका है। वैसे तो उर्वशी ने कभी भी इन खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन, इस बार उर्वशी रौतेला को गुस्सा आ गया जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर सवाल पूछा है। दरअसल, हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 16) के दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटन्स के मैच को देखने क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे थे। जहां एक लड़की ने अपने प्लेकार्ड में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के लिए कुछ ऐसा लिख दिया कि एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

'थैंक गॉड उर्वशी यहां नहीं है'

कार एक्सीडेंट के बाद कई सर्जरी से गुजर चुके क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को चीयर करने के लिए पहुंचे थे। जहां एक लड़की ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की ओर इशारा करते हुए एक प्लेकार्ड हाथ में पकड़ा था, जिस पर लिखा था, 'थैंक गॉड उर्वशी यहां नहीं है।' इस लड़की की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा, 'क्यों?' उर्वशी का इतना लिखना था कि यूजर्स ने कमेंट्स की बरसात कर दी।

उर्वशी के पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ऋषभ भैया को नजर लग जाती न।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपको बुरा क्यों लग रहा है उसने सरनेम नहीं लिखा है तो आप जाने दो।' ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। बल्कि इससे पहले भी कई बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।  

यह भी पढ़ें: Tiger Vs Pathaan: टूट गई 2023 की सुपरहिट जोड़ी! सिल्वर स्क्रीन पर भिड़ेंगे पठान और टाइगर

Anupamaa: अनुज कपाड़िया संग रोमांस करने को बेकरार माया, अनुपमा को मिल रहे पड़ोसियों के ताने

रणवीर सिंह या कार्तिक आर्यन को नहीं 90s के इन 5 एक्टर्स को Salman Khan ने बताया लंबी रेस का घोड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement