Nude Photoshoot मामले में रणवीर सिंह से मुंबई पुलिस ने की 2 घंटे की पूछताछ, दर्ज हुई थी FIR

रणवीर सिंह से आज मुंबई पुलिस ने 2 घंटे तक पूछताछ की, और उनका बयान दर्ज किया।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 29, 2022 17:49 IST
Ranveer Singh Nude Photoshoot Case- India TV Hindi
Image Source : RANVEER SINGH/INSTAGRAM Ranveer Singh Nude Photoshoot Case

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: एक्टर रणवीर सिंह से आज मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट मामले में 2 घंटे तक पूछताछ की। रणवीर के खिलाफ जुलाई 2022 में न्यूडिटी और अश्लीलता फैलाने के मामले में केस दर्ज था। एक एनजीओ और एक महिला कार्यकर्ता वेदिका चौबे ने विदेशी पत्रिका में छपी रणवीर की न्यूड पिक्चर्स पर अश्लीलता का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर को तलब किया था। 

Liger Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', चौथे दिन कमाए बस इतने करोड

सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आने के बाद जमकर हंगामा हुआ था, एनजीओ और वेदिका चौबे ने चेंबूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। रणवीर सिंह की न्यूड पिक्चर्स 'पेपर' मैगजीन में प्रकाशित की गई थीं और बाद में सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं। इस पर सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ था।

Karthikeya 2 ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री , टीम ने मनाया फिल्म की सक्सेस का जश्न

अब मुंबई पुलिस की एक टीम ने एक्टर रणवीर सिंह से सोमवार सुबह दो घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की और उसके बाद उन्हें जाने दिया गया। हालांकि यह बात सामने नहीं आई है कि रणवीर सिंह से अकेले में पूछताछ की गई या फिर उनके साथ उनके सहयोगी या वकील मौजूद थे। अधिकारियों की तरफ से बस ये बात सामने आई है कि एक्टर का बयान दर्ज कर लिया गया है और एक्टर को फिर से तलब किया जा सकता है। 

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा - जान्हवी कपूर की सस्ती कॉपी

37 साल के रणवीर सिंह पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 509 और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो अश्लीलता से संबंधित है।  कई पुरस्कार जीत चुके एक्टर रणवीर सिंह ने 2010 में 'बैंड, बाजा, बारात' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और बाद में 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत', 'सिम्बा', 'गोलियों की रास लीला-राम-लीला', 'गुंडे' और 'गली बॉय' जैसी फिल्मों से प्रसिद्धि हासिल की है।

Paras Kalnawat संग नाम जोड़ने पर भड़कीं Nia Sharma, बोलीं- 'मेरा नाम हर किसी से..'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन