Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नीना गुप्ता ने हिम्मत जुटाकर 63 की उम्र में किया ये काम, Video देख हो रही वाहवाही

नीना गुप्ता ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में भी काम किया है। नीना गुप्ता अपनी किताब 'सच कहूं तो' तो लेकर काफी चर्चा में रही थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 06, 2023 6:59 IST
neena gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEENA_GUPTA neena gupta video

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर Neena Gupta का सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड और बिंदास अंदाज देखने को मिलता है। 63 साल की उम्र में भी नीना गुप्ता फिट हैं और सिनेमाजगत में काफी एक्टिव हैं। बीते साल नीना गुप्ता की कई फिल्में रिलीज हुईं और आने वाले समय में भी नीना के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में नीना गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नीना गुप्ता का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। नीना गुप्ता के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री! आते ही शिव को किया KISS

दरअसल, वीडियो में Neena Gupta शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कहा, 'बड़ी हिम्मत का काम है जी ऐसी ड्रेस पहनना...कर ही दिया!' नीना गुप्ता पर ये शॉर्ट ड्रेस काफी अच्छी लग रही है और वो जिस तरह इस ड्रेस में कॉन्फिडेंस से वॉक कर रही हैं वो भी कमाल है। नीना गुप्ता का ये वीडियो देखकर एक्ट्रेस निम्रत कौर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हॉट।' वहीं एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'मैं भी बड़ी होकर ऐसी ही कूल और ग्रेसफुल होना चाहती हूं।' ऐसा पहली बार नहीं है जब नीना गुप्ता ने अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट किया है। इससे पहले भी कई बार वह ऐसे एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा 5 साल का लीप, देखने को मिलेंगे ये बड़े बदलाव

Neena Gupta की बेटी मसाबा गुप्ता एक फैशन डिजाइनर हैं और ऐसे में नीना अक्सर ही अपनी बेटी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनती हैं। नीना गुप्ता 2022 में 'गुडबाय', 'ऊंचाई' और 'वध' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। फिल्म 'गुडबाय' में नीना गुप्ता ने अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म से साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन, दर्शकों ने नीना गुप्ता के अभिनय की खूब तारीफ की। फिल्म 'ऊंचाई' में नीना बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और अमिताभ बच्चन के साथ दिखी थीं। आने वाले समय में नीना फिल्म 'ग्वालियर' में नजर आएंगी।

Bigg Boss 16 5th January: नॉमिनेटेड सदस्यों ने गंवाया पूरे घर का राशन, अर्चना ने टीना को कहा- 'चोर'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement