Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'स्वतंत्र वीर सावरकर' बनकर रणदीप हुड्डा ने किया सबको इम्प्रेस, दमदार है फिल्म की कहानी

रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है, जिसकी रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 04, 2024 23:43 IST
Swatantrya Veer Savarkar Trailer- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दमदार है 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर

'साहिब बीबी और गैंगस्टर', 'सरबजीत', 'हाईवे', 'सुल्तान' जैसी कईं फिल्मों में अपने अभिनय से इंडस्ट्री में धाक जमा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी  डायरेक्शन डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अभिनय के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है। इस फिल्म में वह स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं। रणदीप ने जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। 

कैसा है फिल्म का ट्रेलर 

ट्रेलर की शुरुआत रणदीप हुड्डा के डायलॉग से होती है , जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि 'हम सबने पढ़ा है कि भारत को आजादी अहिंसा से ही मिली है। यह वो कहानी नहीं है।' ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे सावरकर ने अखंड भारत की लड़ाई लड़ी। किस तरह उन्होंने भारत को आजाद करवाने के लिए अपनी फौज खड़ी कर अग्रेजों को भारत से भागने पर मजबूर किया। रणदीप हुड्डा वीर सावरकर के किरदार में काफी जच रहे हैं। उन्होंने इस रोल के लिए जितना ट्रांसफॉर्म किया है, वो फैंस को काफी इम्प्रेस कर रहा है। ट्रेलर में यह साफ दिख रहा है कि रणदीप ने इस किरदार को निभाया नहीं, बल्कि जिया है। एक-एक सीन में रणदीप वो सावरकर की झलक बखूबी दिखाते हैं। वहीं फिल्म में अंकिता लोखंडे भी सावरकर की पत्नी यमुनाबाई की भूमिका में एकदम फिट दिख रही हैं। फिलहाल फैंस  'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
फिल्म की कहानी और कास्ट

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। वह एक क्रांतिकारी, समाजसुधारक और राजनेता थे। जिसका किरदार फिल्म में  रणदीप हुड्डा निबाते हुए नजर आएंगे। वहीं  रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे के अलावा इस फिल्म में अमित सियाल समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषाओं - हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

'सितारे जमीन पर' का नया लुक उड़ा देगा आपके होश, 16 साल बाद ईशान को देख रह जाएंगे दंग

लंबे समय बाद दिखी रानी मुखर्जी की बेटी, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से सामने आया आदिरा का ये क्यूट वीडियो

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement