Monday, May 06, 2024
Advertisement

मार्वेल की फिल्में भारत में इतनी लोकप्रिय हैं नहीं पता था : क्रिस हेम्सवर्थ

हेम्सवर्थ ने साल 2018 में नेटफ्लिक्स फिल्म के लिए भारत में शूटिंग की थी। उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में दृश्यों को फिल्माया था।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 18, 2020 0:19 IST
 क्रिस हेम्सवर्थ- India TV Hindi
 क्रिस हेम्सवर्थ

नई दिल्ली: अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म 'एक्ट्रैक्शन' के लिए भारत में शूटिंग की थी और इस दौरान उन्होंने जिस सकारात्मकता व उत्साह का अनुभव किया, उनके लिए यह सफर अभिभूत कर देने वाला रहा। हेम्सवर्थ ने अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म की रिलीज से पहले आईएएएनएस को एक विशेष वीडियो कॉल के माध्यम से साक्षात्कार देते हुए कहा, "मुझे भारत में शूटिंग करना बेहद पसंद आया। यहां के लोग असाधारण हैं। मुझे नहीं पता था कि मार्वेल की फिल्में यहां इतनी लोकप्रिय हैं, तो कुल मिलाकर यह अनुभव दिल को छू लेने वाला रहा।"

उन्होंने अपने इस अनुभव के बारे में आगे कहा, "हमारे क्रू सहित सभी में गजब का उत्साह व सकारात्मकता देखने को मिला। शूटिंग के दौरान सड़कों में, पुलों के ऊपर, इमारतों में हजारों की तादात में लोग इकट्ठा हो जाते थे और हर एक ²श्य के बाद वे तालियां बजाकर हमारी सराहना करते थे। मुझे इस तरह का अनुभव पहले कभी नहीं हुआ। भारत और यहां के लोगों से जुड़ी मेरी इस तरह की बेहतरीन यादें हैं।"

हेम्सवर्थ ने साल 2018 में नेटफ्लिक्स फिल्म के लिए भारत में शूटिंग की थी। उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में  दृश्यों को फिल्माया था। 16 मार्च को उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए मुंबई में आयोजित होने वाले एक प्रचार समारोह में हिस्सा लेना था, लेकिन कोरोनावायरस की वैश्विक महामारी के चलते इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement