Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सेट पर मिला बम, एक्ट्रेस एंजलिना जोली और एक्टर रिचर्ड मैडेन को निकाला गया सुरक्षित

'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग कर रही अभिनेत्री एंजलिना जोली और अभिनेता रिचर्ड मैडेन को इलाके में बम मिलने के बाद को सेट से सुरक्षित बाहर निकाला गया।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 05, 2019 21:08 IST
"Angelina Jolie, The Eternals, Richard Madden,- India TV Hindi
Angelina Jolie and Richard Madden

'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग कर रही अभिनेत्री एंजलिना जोली और अभिनेता रिचर्ड मैडेन को इलाके में बम मिलने के बाद को सेट से सुरक्षित बाहर निकाला गया। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बम निरोधक विशेषज्ञों को डिवाइस की मदद से बम को निष्क्रिय करने की अनुमति देने के लिए फ्यूरीटेवेंटुरा के कैनरी द्वीप पर स्थित बेस को खाली करना पड़ा।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा माना जा रहा है कि यह दूसरे विश्व युद्ध का नाजियों द्वारा छोड़ा हुआ बेस रहा होगा।

एक सूत्र ने कहा, "यह स्पष्ट रूप से भयानक था। बम यहां दशकों से रहा होगा, जिसे किसी ने छुआ तक नहीं क्या पता ऐसा करने पर क्या हो जाता। दुनिया के बड़े सितारे उस वक्त सेट पर मौजूद थे और कोई भी चांस नहीं लेना चाहता था। सौभाग्य से विशेषज्ञों इस परिस्थिति से निपटने में कामयाब रहे।"

15 साल की उम्र में खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी है हॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस

घटनास्थल पर मौजूद कई लोगों ने कहा कि 'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग के दौरान यह सूचना तेजी से फैली और सभी को उचित दूरी पर जाने के लिए कहा गया।

एंजलिना जोली (44) और रिचर्ड मैडेन (44) मार्वल की फिल्म 'सुपरहीरो' में एटरनल लीडर थैना और इकारिस का किरदार निभा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement