Saturday, July 13, 2024
Advertisement

'महाराज' बने आमिर खान के बेटे जुनैद खान, पहली फिल्म का पोस्टर रिलीज, चर्चा में जयदीप अहलावत का लुक

जुनैद लंबे समय से अपनी पहली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसका पहला पोस्टर अब जारी कर दिया गया है। जुनैद की पहली फिल्म 'महाराज' है, जिसमें उनके साथ जयदीप अहलावत भी दिखाई देंगे।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 29, 2024 11:24 IST
junaid khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जुनैद खान की डेब्यू फिल्म महाराज का पोस्टर आउट।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लाइमलाइट से दूर रहने वाले जुनैद लंबे समय से अपनी पहली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसका पहला पोस्टर अब जारी कर दिया गया है। जुनैद की पहली फिल्म 'महाराज' है, जिसमें उनके साथ जयदीप अहलावत भी दिखाई देंगे। हाल ही में मेकर्स की ओर से फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया, जिसमें जुनैद बहुत ही अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। जुनैद की डेब्यू फिल्म 'महाराज' इसी साल जून में रिलीज होगी। फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी। लेकिन, इसमें जो सबसे महत्वपूर्ण बात है वो ये कि यशराज फिल्म्स की ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। जी हां, बिलकुल सही सुना आपने,जुनैद खान की पहली फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आमिर के बेटे जुनैद का डेब्यू

फिल्ममेकर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा, जो अपनी फिल्मों 'वी आर फैमिली' और 'हिचकी' के लिए जाने जाते हैं 'महाराज' के साथ अपने ओटीटी डायरेक्टोरियल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो आमिर के लड़के जुनैद खान का एक्टिंग डेब्यू है। सिद्धार्थ, जो अपने शानदार स्टोरीटेलिंग और बेहतरीन डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने प्रोजेक्ट के पहले पोस्टर का अनावरण किया। फर्स्ट लुक ने इंटरनेट पर जैसे आग लगा दी है, जिसमें जुनैद खान और जयदीप अहलावत नजर आ रहे हैं। 'महाराज' के साथ फिल्ममेकर ने एक बार फिर दर्शकों का ध्यान खींचा है।

महाराज फिल्म की कास्ट

इससे पहले, प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, मल्होत्रा ​​ने साझा किया कि फिल्म 1800 के दशक पर आधारित है और दो घटनाओं से प्रेरित है। यह फिल्म है जो दिखाती है कि कैसे एक आम आदमी अपने आस-पास के लोगों की मदद करने की हिम्मत जुटाता है, जो सोसाइटी को बड़े स्तर पर मदद करती है। इस प्रोजेक्ट में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को विपुल मेहता और स्नेहा देसाई ने लिखा है। पहले पोस्टर के अनावरण ने एक ग्रिपिंग और विजुअली शानदार फिल्म के लिए मंच तैयार कर दिया है, जो डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​के शानदार करियर में एक और मील का पत्थर साबित हुई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement