Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

LockUpp: क्या कंगना रनौत ने करा दिया है कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को 'गिरफ्तार'? जानें पूरी बात

कंगना रनौत के शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है। वीडियो में अज्ञात स्टैंड-अप कॉमेडियन कुछ चुटकुले सुनाते हुए दिखाई दे रहा है और पुलिस आकर उसे गिरफ्तार कर लेती है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2022 7:27 IST
कंगना रनौत और मुनव्वर फारूकी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत और मुनव्वर फारूकी

Highlights

  • कंगना शो 'लॉक अप' को होस्ट करती नजर आएंगी
  • शो में 16 विवादित हस्तियों को महीनों तक एक साथ लॉक-अप में रखा जाएगा

अभिनेत्री कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' का प्रोमो लोगों का ध्यान खींचा है। शुक्रवार (18 फरवरी) को, शो के निर्माताओं ने एक वीडियो जारी किया जिसमें एक कंटेस्टेंट्स का खुलासा किया, जो एक विवादास्पद कॉमेडियन मालूम होते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "प्रतियोगी नंबर - 2 गिरफ्तार! एक विवाद से दूसरे तक, रद्द किए गए शो से हैं ये परेशान हैं। कौन हैं #LockUpp में?"

वीडियो में अज्ञात स्टैंड-अप कॉमेडियन कुछ चुटकुले सुनाते हुए दिखाई दे रहा है और पुलिस आकर उसे गिरफ्तार कर लेती है। जब से वीडियो जारी किया गया था तब से सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कथित तौर पर कंगना रनौत की 'लॉक अप' में भाग लेंगे।

जैसा कि कैप्शन में कलाकार के शो के रद्द होने का संकेत दिया गया, सोशल मीडिया यूजर्स इस बात का अनुमान लगाने लगे कि यह मुनव्वर फारुकी ही हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "यह निश्चित रूप से मुनव्वर है।"  एक अन्य ने लिखा, "हां.. हमारा मुनव्वर वापस आ गया है।" 

शो में 16 विवादित हस्तियों को महीनों तक एक साथ लॉक-अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। कंगना शो को होस्ट करती नजर आएंगी, जिसे ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स जल्द ही दर्शकों के सामने आएंगे जो उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं।

मुनव्वर की बात करें तो 2021 में उन्हें इंदौर पुलिस ने कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के एक मामले में गिरफ्तार किया था, वे करीब एक महीने तक जेल में रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement