Sunday, May 19, 2024
Advertisement

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बारे में ये क्या बोल गए सुनील पाल, कहा- 'पता नहीं कितनी सच्चाई है'

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के ऑफ एयर होने की खबरों के बीच सुनील पाल ने कपिल शर्मा को छोटे पर्दे पर लौटने की सलाह दी और कुछ सुझाव भी दिए है। इतना ही नहीं कॉमेडियन सुनील पाल ने 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन शुरू करने की रिक्वेस्ट की है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 06, 2024 12:33 IST
Sunil Pal on Kapil sharma Show wraps up- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा-सुनील पाल

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' जो 30 मार्च को ओटीटी पर शुरू हुआ था। वहीं इस शो को लेकर दर्शकों को कपिल शर्मा से बहुत ज्यादा उम्मीद थी जो पूरी नहीं हो सकी और अब ये शो बंद होने की कगार पर है। शो के ऑफ एयर होने की खबरों के बीच कॉमेडियन सुनील पाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें वह 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के होस्ट कपिल शर्मा के अलावा इस शो के आर्टिस्ट किकू शारदा, सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। साथ ही 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बंद होने की खबरों पर भी रिएक्ट किया है।

कपिल शर्मा के शो पर सुनील पाल ने कही ये बात

हमेशा अपने शो में हंसी का तड़का लगाने का वादा करने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने के सिर्फ एक महीने बाद हाल ही में इसका आखिरी एपिसोड प्रसारित हुआ और अब कॉमेडियन सुनील पाल ने शो के बंद होने पर अपनी खुशी जाहिर की है। सुनील ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मुझे नहीं पता इस बात में कितनी सच्चाई है कि शो बंद होने वाला है, लेकिन मुझे खुशी है कि आपका शो नेटफ्लिक्स पर बंद हो रहा है। वह प्लेटफॉर्म आपके लायक नहीं है।' वहीं सुनील ने वीडियो में आगे जो कहा उसे सुन आप हैरान हो जाएंगे।

सुनील पाल ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर कही ये बात

वीडियो की शुरुआत सुनील पाल ने कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के लिए दुख हो रहा है कि उनके शो को अचानक बंद करना पड़ रहा है, लेकिन उन्होंने आगे कहा कि मैंने कपिल शर्मा को पहले ही समझाया था। सुनील कहते हैं, 'ये तो नहीं पता की इस बात में कितनी सच्चाई है कि शो बंद होने वाला है, लेकिन अच्छी बात है शो बंद हो रहा है। आप ओटीटी कलाकार नहीं हैं। आप टीवी से घर-घर में फेमस हुए कलाकारों में से एक हैं। वहीं जब कपिल के नए शो का ऐलान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू करने के लिए हुआ तो खबर सुन मुझे चिंता हो रही थी क्योंकि मुझे लग रहा था कि इस शो में अश्लील या डबल मीनिंग बाते न हो, लेकिन जैसा सोचा वैसा ही हुआ।' 

कपिल शर्मा को दी ये सलाह

कॉमेडियन सुनील पाल ने आगे कहा, 'नेटफ्लिक्स को प्रतिभाशाली लोग नहीं चाहिए, उन्हें अशब्द और अभद्र भाषा बोलने वाले लोग चाहिए। ओटीटी पर शो शुरू करके अपने एक छोटी सी गलती तो दी है, लेकिन कोई बात नहीं। हम आज भी आपसे उतना ही प्यार करते हैं। मैं आपके शो का दर्शक हूं। आप यहां भी कॉमेडी करेंगे, वहां भी कॉमेडी करेंगे तो ऐसे में पब्लिक का ध्यान बंट जाता है और हर कोई पैसे देकर ओटीटी पर आपका शो नहीं देख सकता है।' उन्होंने कपिल को छोटे पर्दे पर लौटने की भी सलाह दी और यह भी सुझाव दिया कि उनके सह-कलाकार कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा को भी ये बाते समझाना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement