1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने मोबाइल से हटाया टिकटॉक, कहा- अब ये करना बहुत जरूरी है

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने मोबाइल से हटाया टिकटॉक, कहा- अब ये करना बहुत जरूरी है

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चाइनीज एप टिकटॉक को बायकॉट करने की चर्चा हो रही है। कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं, जबकि कई समर्थन में हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2020 7:48 IST
करणवीर बोहरा ने मोबाइल से हटाया टिकटॉक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM @KARANVIRBOHRA करणवीर बोहरा ने मोबाइल से हटाया टिकटॉक

चीन के पीएलए सेना और भारतीय जवानों के बीच लद्दाख में हालिया हिंसक झड़प के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री ने सोशल मीडिया पर भारत की तरफ से शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है। वहीं, टीवी एक्टर करणवीर बोहरा जो टिकटॉक का इस्तेमाल करते थे और रोजाना इस प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो शेयर करते थे, उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है।

करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मुझे पता है कि मैं घर पर बैठकर ज्यादा कुछ नहीं कर सकता, लेकिन प्रार्थना भेज सकता हूं। मैं उन भारतीय जवानों और उनके परिवारों के लिए बहुत दुखी हूं, जिन्होंने इस हिंसक झड़प में अपनी जान गंवा दी। मैं सबसे पहले टिकटॉक डिलीट कर रहा हूं।' 

इसके बाद करणवीर ने अपने फोन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वो टिकटॉक को अपने मोबाइल से डिलीट कर रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शहीद जवानों और उनके परिवार के लिए प्रार्थना.. और अब मैं चाइना के बने सामानों (#madeinchina) से खुद को अलग कर रहा हूं। इसकी शुरुआत टिकटॉक से कर रहा हूं। इस एप पर मुझे इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया, लेकिन अब ये करना बहुत जरूरी है। जय हिंद।'

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चाइनीज एप टिकटॉक को बायकॉट करने की चर्चा हो रही है। कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं, जबकि कई समर्थन में हैं। 

बता दें कि पूर्वी लद्दाख में सोमवार रात को चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी(पीएलए) और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए। सेना ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने कहा कि शहीदों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है, क्योंकि कई जवान बुरी तरह घायल हैं।

सूत्रों ने कहा कि शहीदों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है, क्योंकि कई जवान बुरी तरह घायल हैं। झड़प की जगह पर चीनी सेना ने भारतीय सेना की छोटी टुकड़ी पर हमला किया जो कि उस समय गश्त पर थे। इसमें कमांडिंग आफिसर के साथ ही कई जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हो गए।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment