Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Choti Sarrdaarni: निम्रत अहलूवालिया ने छोड़ा शो, कहा- 'ऐसा लग रहा एक युग का अंत हो गया...'

Choti Sarrdaarni: निम्रत अहलूवालिया का टीवी शो 'छोटी सरदारनी' 2019 में लॉन्च हुआ था और जल्द ही एक ब्लॉकबस्टर बन गया। लीड एक्ट्रेस ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शो को अलविदा कहने का फैसला किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 10, 2022 11:36 IST
Choti Sarrdaarni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Choti Sarrdaarni

Highlights

  • निम्रत अहलूवालिया ने छोटी सरदारनी में मेहर और सहर का रोल निभाया
  • स्वास्थ्य कारणों से निम्रत ने शो को अलविदा कह दिया
  • डिप्रेशन का शिकार भी रह चुकी हैं निम्रत कौर अहलूवालिया

Choti Sarrdaarni: टीवी एक्ट्रेस निम्रत अहलूवालिया ने छोटी सरदारनी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाबी हासिल की है। 3 साल तक इसका हिस्सा रहने के बाद, निम्रत ने फैमिली ड्रामा को अलविदा कह दिया। अपने सोशल मीडिया अभिनेत्री ने एक भावनात्मक वीडियो साझा किया और कहा ऐसा लग रहा है कि एक युग का अंत हो गया है। निम्रत ने सभी को धन्यवाद दिया।

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने निर्माताओं और निर्देशकों को उन पर विश्वास पैदा करने और छोटी सरदारनी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनका ऑन-स्क्रीन परिवार उनके परिवार में बदल गया है। 

निम्रत ने कहा कि यह एक नए अध्याय की शुरुआत है। निम्रत ने केक काटकर अपने आखिरी दिन की शूटिंग का जश्न मनाया, वीडियो में निम्रत फूट-फूट कर रोती दिखीं।

निम्रत के वीडियो पर फैन्स ने प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, "मैं आपको बहुत मिस कर रहा हूं लेकिन आपको आने वाले प्रोजेक्ट और आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं।" एक अन्य ने कहा "हम आपको याद करेंगे हमारी छोटी सरदारनी।" एक ने लिखा "वेरी वेरी गुड विशेज टू मेरी जान आई लव यू सो मच।" 

कलर्स टीवी पर छोटी सरदारनी 2019 में लॉन्च हुआ और जल्द ही ब्लॉकबस्टर बन गया। कथित तौर पर, निम्रत कौर ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शो छोड़ने का फैसला किया है। डॉक्टरों ने उन्हें काम से थोड़ा ब्रेक लेने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें-

रूपाली गांगुली की मेहंदी से भड़के फैंस, लेटेस्ट एपिसोड के बाद ट्रेंड करने लगा STOP RUINING ANUPAMA

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में आने वाले हैं जबरदस्त ट्विस्ट

Panchayat 2: फुलेरा गांव के पंचायत सचिव की फिर बढ़ी मुश्किलें, रिलीज हुआ मजेदार ट्रेलर

Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए

Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सोनू सूद का अहम रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement