Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. RCB vs KKR : कोलकाता को हराकर बैंगलोर ने लगाई जीत की हैट्रिक, देखें तस्वीरें

RCB vs KKR : कोलकाता को हराकर बैंगलोर ने लगाई जीत की हैट्रिक, देखें तस्वीरें

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 18, 2021 20:38 IST
  • ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डीविलियर्स (नाबाद 76) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चेलेंजर बेंगलोर ने आईपीएल के 10वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई। 
    Image Source : iplt20.com

    ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डीविलियर्स (नाबाद 76) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चेलेंजर बेंगलोर ने आईपीएल के 10वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई। 

  • बेंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मैक्सवेल के 49 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 और डीविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया।
    Image Source : iplt20.com

    बेंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मैक्सवेल के 49 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 और डीविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया।

  • लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन ही बना सकी। इसके साथ ही कोलकाता को इस सीजन में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने 20 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 31 रन बनाए।
    Image Source : iplt20.com

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन ही बना सकी। इसके साथ ही कोलकाता को इस सीजन में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने 20 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 31 रन बनाए।

  • बेंगलोर की ओर से काइल जैमिसन ने तीन विकेट लिए जबकि युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को दो-दो विकेट मिला और वाशिंगटन सुंदर ने एक विकेट लिया।
    Image Source : iplt20.com

    बेंगलोर की ओर से काइल जैमिसन ने तीन विकेट लिए जबकि युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को दो-दो विकेट मिला और वाशिंगटन सुंदर ने एक विकेट लिया।