Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Jetpur Accident: ठंडी हवा खाने सड़क पर निकले 2 युवकों को बेकाबू कार ने कुचला, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO

Jetpur Accident: मारे गए लोगों की पहचान निखिल घेलानी और हरनीश मेर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, दो बाइकों को टक्कर मारकर कार सड़क किनारे बैठे युवकों को कुचलते हुए खेत में जा घुसी।

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: May 31, 2022 16:03 IST
Jetpur Accident- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB Jetpur Accident

Highlights

  • गुजरात के जेतपुर में हुआ भीषण एक्सीडेंट
  • बेकाबू कार ने फुटपाथ पर बैठे 2 युवकों को कुचला
  • युवकों की हुई मौत, ठंडी हवा खाने सड़क पर निकले थे

Jetpur Accident: गुजरात के जेतपुर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि एक बेकाबू कार ने फुटपाथ पर बैठे 2 युवकों को कुचल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, शहर के नकलंग आश्रम रोड पर ये दर्दनाक हादसा हुआ। बेकाबू कार ने फुटपाथ पर बैठे दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मारे गए लोगों की पहचान निखिल घेलानी और हरनीश मेर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, दो बाइकों को टक्कर मारकर कार सड़क किनारे बैठे युवकों को कुचलते हुए खेत में जा घुसी। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई।  पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच कर रही है।

ड्राइवर को किया गया गिरफ्तार

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद कार पास के खेत में पलट गई। घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा उड़ गया। रात में हुए हादसे के बाद लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस-एंबुलेंस को सूचना दी और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान घायलों को मृत घोषित कर दिया गया। मौत की खबर सुनकर परिजन सदमे में हैं और इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

जिस कार से दुर्घटना हुई है, वह एक विकलांग व्यक्ति की थी। कार को उसके मालिक अनिलभाई खारचिया का भतीजा चला रहा था। उसके खिलाफ आईपीसी 302ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। मारे गए दोनों युवक गर्मी से निजात पाने के लिए ठंडी हवा खाने निकले थे और सड़क के किनारे खड़े थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement