Sunday, May 12, 2024
Advertisement

गुजरात: तलवार से हमला कर पड़ोसियों ने की BJP नेता की हत्या, बेटा घायल; जानें पूरा मामला

गुजरात के अमरेली जिले में किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद बीजेपी की महिला पदाधिकारी की उसके पड़ोसियों ने हत्या कर दी। घटना बुधवार देर रात को हुई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 16, 2023 18:19 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के अमरेली जिले में बीजेपी की एक नेता पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। मामला अमरेली जिले के धारी कस्बे का है, जहां किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद बीजेपी की महिला पदाधिकारी की उसके पड़ोसियों ने हत्या कर दी। अमरेली जिले के पुलिस अधीक्षक हिमकर सिंह के मुताबिक, यह घटना बुधवार देर रात को हुई। पुलिस ने बीजेपी की पदाधिकारी 55 वर्षीय मधुबेन जोशी की हत्या के आरोप में गुरुवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में मधुबेन के बेटे रवि जोशी घायल हो गए हैं। 

आरोपियों के साथ हुआ था झगड़ा  

मधुबेन जोशी बीजेपी की एक स्थानीय पदाधिकारी थीं, जिन्होंने इससे पहले पार्टी की अमरेली जिला इकाई के सचिव और धारी तालुका पंचायत के निर्वाचित सदस्य के रूप में कार्य किया था। पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपियों की पहचान 22 वर्षीय रुशिक मेहता, 20 वर्षीय जयओम मेहता और 18 वर्षीय हरिओम मेहता के रूप में हुई है, जो धारी कस्बे की शिव नगर सोसाइटी में रहते हैं। पुलिस अधीक्षक हिमकर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि तीनों आरोपी मधुबेन जोशी के घर के पास ही रहते हैं और उनके घर के बाहर हुई एक छोटी सी दुर्घटना को लेकर आरोपियों का मधुबेन और उनके बेटे रवि के साथ झगड़ा हुआ था। 

"चाहे बीजेपी जीत जाए, लेकिन कांग्रेस नहीं", वायरल वीडियो पर मायावती ने जमकर लगाई लताड़

बांह पर गहरे घाव के कारण नस कट गया

पुलिस अधिकारी ने बताया, "हालांकि, दुर्घटना छोटी थी, तीनों आरोपियों ने पहले बीजेपी नेता से बहस की और फिर उन पर और उनके बेटे पर तलवारों से हमला कर दिया। इस हमले में रवि को चोटें आईं हैं, जबकि बांह पर गहरे घाव के कारण नस कट जाने से उनकी मां मधुबेन की मौत हो गई। हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।" मधुबेन के दूसरे बेटे रितेश ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके घर के पास पटाखे फोड़ने को लेकर रवि से आरोपियों की बहस हुई थी। रितेश के मुताबिक, बुधवार को जब रवि अपनी बाइक से जा रहा था, तो तीनों आरोपियों ने जानबूझकर उसके दोपहिया वाहन को अपनी कार से टक्कर मार दी थी। रितेश ने कहा, "जब मेरी मां और भाई उन्हें इस हरकत के लिए फटकार लगाने उनके घर गए तो उन्होंने उन पर तलवार से हमला कर दिया। हाथ पर गहरे घाव के कारण मेरी मां की मौत हो गई।"

वाह रे बिहार पुलिस! कब्रिस्तान से बरामद हुई 20 लीटर शराब, पुलिस ने बच्चों से ही ढुलवाई; VIDEO वायरल

"कांग्रेस-बीजेपी एक सिक्के के दो पहलू", KCR बोले- इन्हें वोट देना, वोट की 'बर्बादी' है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement