Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गुजरात में चौराहे पर ट्रक रोककर नमाज पढ़ने लगा ड्राइवर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुजरात के बनासकांठा में एक ट्रक ड्राइवर ने एक चौराहे पर अपना ट्रक पार्क किया और उसके आगे बैठकर नमाज पढ़ने लगा। व्यस्त चौराहे पर ट्रक खड़ा करने से देखते ही देखते जाम लग गया। जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: January 14, 2024 19:44 IST
truck driver- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर ट्रक लगाकर नमाज पढ़ता ड्राइवर

पालनपुर: गुजरात के बनासकांठा में बिना अनुमति के कथित तौर पर सड़क किनारे 'नमाज' पढ़ने के आरोप में एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। पालनपुर (पश्चिम) पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद बाछल खान (37) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अधिकारी ने बताया कि वीडियो में वह पालनपुर शहर के पास एक व्यस्त चौराहे के किनारे खड़े अपने ट्रक के सामने नमाज पढ़ रहा था। उन्होंने कहा कि आरोपी ने शुक्रवार को एक राजमार्ग पर एक व्यस्त चौराहे पर अपना ट्रक रोककर 'नमाज' पढ़ी, उन्होंने कहा कि किसी ने एक वीडियो शूट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। 

गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मामला

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 283 (सार्वजनिक रास्ते में खतरा), 186 (लोक सेवक को कर्तव्यों के निर्वहन में बाधा डालना) और 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

चौराहे पर ट्रक खड़ा करने से लगा भारी जाम 

दरअसल, पालनपुर शहर में एक चौराहे पर जहां अक्सर भारी ट्रेफिक होता है, वहां बाछल खान ने अपना ट्रक पार्क किया और ट्रक के सामने ही नमाज पढ़ने बैठ गए। बताया जा रहा है कि एरोमा सर्कल पर बाछल खान ने ट्रक पार्क करके नमाज पढ़ी। इतने व्यस्त चौराहे पर जितनी देर ट्रक पार्क रहा उतनी देर वहां जाम के हालात बने रहे। कुछ लोगों ने इस पूरे मंजर का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो पर लोग खासी नाराजगी दिखा रहे हैं।  

इसके पहले भी शाहजहांपुर में नेशनल हाईवे पर नमाज पढ़ रहे लोगों का पुलिस ने चालान काटा था। एक बस में सवार कुछ लोगों ने शाहजहांपुर रोड पर नमाज अदा की थी। इन सभी लोगों का पुलिस ने चालान काटा था।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement