Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Coronavirus MP: भोपाल पुलिस ने जमातियों पर की बड़ी कार्रवाई, शिवराज बोले-'किसी को बख्शा नहीं जाएगा'

भोपाल पुलिस ने आज जमातियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 64 विदेशी और 10 देशी जमातियों के साथ ही मामले की जांच में सहयोग न करनेवाले 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कुछ लोग अपनी पहचान छुपाकर संक्रमण को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं, यह गलत है। 

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: April 10, 2020 18:32 IST
Coronavirus MP: भोपाल पुलिस ने जमातियों पर की बड़ी कार्रवाई, शिवराज बोले-'किसी को बख्शा नहीं जाएगा'- India TV Hindi
Coronavirus MP: भोपाल पुलिस ने जमातियों पर की बड़ी कार्रवाई, शिवराज बोले-'किसी को बख्शा नहीं जाएगा'

भोपाल: भोपाल पुलिस ने आज जमातियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 64 विदेशी और 10 देशी जमातियों के साथ ही मामले की जांच में सहयोग न करनेवाले 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कुछ लोग अपनी पहचान छुपाकर संक्रमण को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं, यह गलत है। उन्होंने कहा कि जमात के कुछ लोगों ने संक्रमण छुपाया जिससे प्रदेश के कई जिलों में यह संक्रमण पहुंच गया है। सीएम चौहान ने कहा कि आज कई जगह ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, एफआईआर दर्ज की गई है  और लोग गिरफ्तार किए गए हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जो कोई भी प्रतिबंध तोड़ेगा तो उस पर केस दर्ज किया जाएगा, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा,  'सरकार लगातार लोगों से संपर्क की कड़ी को तोड़ने की अपील कर रही है,कोई भी सामाजिक आयोजन नहीं होने के निर्देश दिए गए हैं,ना मंदिर में ना मस्जिद में न चर्च और न गुरुद्वारे में...कहीं पर भी सामाजिक कार्यक्रम नहीं हो रहे हैं और इसमें समाज भी सहयोग कर रहा है। इसके बाद भी कुछ लोग मानने को तैयार नहीं है....अपनी पहचान छुपाकर संक्रमण छुपाने की कोशिश कर रहे हैं,जमात के कुछ लोगों ने संक्रमण छुपाया जिससे प्रदेश के कई जिलों में यह संक्रमण पहुंच गया।''

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा-'यह केवल उनकी जिंदगी का सवाल नहीं है। अपनी जान तो खतरे में डाल ही रहे हैं साथ में दूसरों की जिंदगी से भी खेल रहे हैं। दूसरों की जिंदगी से खेलने की इजाजत नहीं दी जाएगी...सख्त कार्रवाई की जाएगी। मै चेतावनी दे रहा हूं ,कोई भी हो प्रतिबंध तोड़ेगा तो उस पर केस दर्ज किया जाएगा...उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement