Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

घर वापस लौटे दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां, बच्चों की शादी से पहले भागे थे 'बचपन के प्रेमी'

कुछ दिनों पहले गुजरात से कुछ अजीबो गरीब से घटना देख ने को नजर आयी जिसमे दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां के साथ भागने की घटना सामने आई थी, जो उस वक्त सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 29, 2020 9:34 IST
Brides Mother and Groom's Father- India TV Hindi
Brides Mother and Groom's Father

कुछ दिनों पहले गुजरात से कुछ अजीबो गरीब से घटना देख ने को नजर आयी जिसमे दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां के साथ भागने की घटना सामने आई थी, जो उस वक्त सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से   वायरल हुआ था। 20 दिनों  बाद इस कहानी में एक बार फिर से  अब नया अपडेट ये आया है कि जो भागे थे अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अपने-अपने घर वापस लौट आए हैं। शोभना रावल की बेटी से हिम्मत पटेल के बेटे  की शादी होने वाली थी उनकी शादी की तैयारियां  चल रहि होगी तभी उससे पहले ही दो बचपन के प्रेमी का प्रेम जाग उठा तभी पटेल और रावल अपने बचपन के प्रेम को तरजीह दी और दोनों ही अपने बच्चो की शादी से पहले वो दोनों ही  साथ भाग गए थे।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सूरत के रहने वाले हिम्मत पटेल (43) और नवसारी की शोभना रावल (42) बीती 10 जनवरी को लापता हो गए थे। अधिकारी ने बताया पटेल के बेटे को रावल की बेटी से अगले महीने शादी करनी थी और 10 जनवरी को लापता होने के बाद, दोनों यानी पटेल और रावल 26 जनवरी को क्रमश: सूरत और नवसारी पुलिस के सामने पेश हुए। इस दौरान दोनों मध्य प्रदेश के उज्जैन में रुके हुए थे।

नवसारी के पुलिस अधिकारी  गिरीश पांड्या ने बताया है  कि रावल के पति ने अब अपनी पत्नी को  वापस अपनाने से मना कर दिया है, इसलिए वह अपने मायके चली गई है। आप को बतादे कि जब दोनों तरफ के परिवार  वाले फरवरी के दूसरे सप्ताह में होने वाली शादी की तैयारियों में व्यस्त थे तभी  समधी-समधन बचपन का प्रेम फिर से जागा और दोनों ने मिल के बात की और 10 जनवरी को  पटेल और रावल दस दोनों भाग गए बिना अपने बच्चो की शादी की चिंता के बगैर। किसी ने ये नहीं सोचा होगा की नए प्रेम की जोड़ी में एक पुराने प्रेम का प्यार जाग उठेगा।

लड़के का पिता पटेल (43) सूरत के कतारगाम क्षेत्र का निवासी हैं, जबकि लड़की के माँ  रावल (42) नवसारी जिले के वेजलपोरे की रहने वाली हैं। उनके एक परिजन ने उनकी तलाश के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परिजन ने दावा किया था कि पटेल और रावल एक दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों पहले कतारगाम में एक ही आवासीय परिसर में रहते थे और बाद में शादी के बाद रावल नवसारी चली गई थी।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement