Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में मनोज तिवारी: मैंने हर दर्द को गाया है, जैसी जिसकी पसंद है वो सुन लेता है

मैंने हर दर्द को गाया है अब ये अलग बात है जैसी जिसकी पसंद है वो सुन लेता है। मनोज तिवारी ने इंडिया टीवी पर प्रसारित रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 18, 2020 23:07 IST

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि गायक हमेश अपना ही गाना नहीं गाता है... कंपनी गवाती है और उसका फर्ज बनता है गाना। मैंने हर दर्द को गाया है अब ये अलग बात है जैसी जिसकी पसंद है वो सुन लेता है। मनोज तिवारी ने इंडिया टीवी पर प्रसारित रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही।

जब रजत शर्मा ने कुछ गानों का उदाहरण देकर मनोज तिवारी से सवाल पूछा कि आपने इस तरह के गाने गाये। इसपर मनोज तिवारी ने कहा-प्यार मुहब्बत तो दुनिया में हमेशा रहा है और प्यार में सीख भी मिली थी.. और मैंने ये भी गाया था-'जो किसी ने दिया हम गया.. प्यार मुहब्बत तो दुनिया में हमेशा रहा है और प्यार में सीख भी मिली थी.. और मैंने ये भी गया था... अगिया दहेज के कइसन तेज हो गईल.. बेटी जन्मावल परहेज हो गईल...। मैंने कहा था कि बेटियों को बचाओ नहीं नौकरी के लिए लोग लाइन में हैं कल शादी के लिए लोग लाइन में लगेंगे। मुझे क्या पता था कि नरेंद्र मोदी जैसा एक सूपत इस देश का प्रधानमंत्री बनेगा और कहेगा कि मनोज मैंने बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ शुरू कर दिया है। मैंने गया था कि करगिल नहीं पूरा पाकिस्तान चाहता.. तब लोग कहते थे कि आतंकवादी तुम्हें मार देंगे। मैंने हर दर्द को गया है अब ये अलग बात है जैसी जिसकी पसंद है वो सुन लेता है।'

एक सवाल के जवाब में मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जो फायदा दिल्ली की जनता को पांच साल में दिया है उससे पांच गुना ज्यादा बेनिफिट हम दिल्ली की जनता को देंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं राजनीति से अलग हो जाऊंगा। मनोज तिवारी ने कहा- "मैं स्पष्ट कह रहा हूं, अरविन्द केजरीवाल जी आपने 5 साल में क्या काम किया है बताएं। दिल्ली में एक परिवार को कितना बेनिफिट दिया बताएं। हम उससे 5 गुना बेनिफिट अगले 5 साल में दिल्ली की जनता को देंगे। वरना मनोज तिवारी राजनीति से अलग हो जाएगा, चला जाएगा।" 

आंकड़े गिनाते हुए मनोज तिवारी ने कहा: " हम यही तो पूछ रहे हैं कि आपने बिजली बिल प्रति व्यक्ति कितना कम किया, यही तो नहीं बता रहे हैं वो। आपने 200 यूनिट फ्री कर दिया, अब तीन महीने पूरे हो गए जनवरी में। अगर 800 रुपए मान कर चलें तो 3 महीने में 2400 रुपए हुए, यानी पूरे पांच साल में 2400 रुपए। हमने तो 2015 में ही कहा था कि हम 30 परसेंट बिजली का भार कम करेंगे। अगर 60 महीने में 60 हजार रुपए भी 200 यूनिट वालों के बिल आते हैं, हम तो 20 हजार रुपए कम करने का वादा किये थे। आपने तो 2400 रुपए फायदा दिया है। हम तो 20 से 22 हजार रुपए का फायदा देने वाले हैं। "

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement