Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रजत शर्मा ने सामाजिक कार्यों के लिए योगगुरु स्वामी रामदेव की तारीफ की

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने सामाजिक कार्यों के लिए योग गुरु स्वामी रामदेव की प्रशंसा की।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 10, 2018 23:32 IST
Rajat Sharma- India TV Hindi
Rajat Sharma

Rajat Sharma praises Baba Ramdev for his social works

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने सामाजिक कार्यों के लिए योग गुरु स्वामी रामदेव की प्रशंसा की। टीवी सीरियल 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' के प्रीमीयर के अवसर पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में रजत शर्मा ने कहा कि जो लोग संघर्ष करके आगे बढ़ते हैं वे ढेर सारी महत्वकांक्षाएं रखते हैं लेकिन स्वामी रामदेव के संघर्ष का एकमात्र उद्देश्य रहा लोगों की सेवा करना।

रजत शर्मा ने इस मौके पर उन्होंने योगगुरु रामदेव के साथ आप की अदालत के पहले एपिसोड को याद किया और कहा कि उस शो को देखकर तब के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि आम तौर पर अदालत में लोग सवालों पर ताली बजाते हैं, पर इस बार लोग स्वामी रामदेव के हर जवाब पर ताली बजा रहे थे।

रजत शर्मा ने कहा कि स्वामी रामदेव के जीवन में विविधता है उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। समाज के लिए स्वामी रामदेव की सेवा एक मिसाल है। योगगुरू ने अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल सेवा के लिए किया। इस कार्यक्रम में वित्त मंत्री अरुण जेटली और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए।

देखें वीडियो

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement