1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. TMC एक कंपनी, ममता उसकी चेयरमैन और प्रशांत किशोर उसके ठेकेदार: शुभेंदु अधिकारी

TMC एक कंपनी, ममता उसकी चेयरमैन और प्रशांत किशोर उसके ठेकेदार: शुभेंदु अधिकारी

कभी ममता बनर्जी के राइट हैंड माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर और अभिषेक बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और सीएम कैंडिडेट बनाए जाने को लेकर भी अपनी बात रखी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 08, 2021 23:27 IST
suvendu adhikari, TMC, mamta banerjee, prashant kishor, west bengal assembly election 2021- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV suvendu adhikari exclusive interview on India TV

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले ही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को झटका देकर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को इंडिया टीवी के साथ विशेष बातचीत में खुलकर अपनी बात रखी। कभी ममता बनर्जी के राइट हैंड माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर और अभिषेक बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और सीएम कैंडिडेट बनाए जाने को लेकर भी अपनी बात रखी। 

तृणमूल कांग्रेस एक कंपनी है- अधिकारी 

2007 में नंदीग्राम आंदोलन में बड़ी भूमिका निभाने वाले और ममता बनर्जी की टीएमसी को नए आयाम तक पहुंचाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को लेकर कई बड़े खुलासे किए। शुभेंदु अधिकारी ने इंडिया टीवी के साथ विशेष बातचीत में कहा कि तृणमूल कांग्रेस एक कंपनी है, जिसमें ममता दीदी उसकी चेयरमैन हैं और प्रशांत किशोर ठेकेदार हैं। ममता दीदी की शह पर भतीजा अभिषेक बनर्जी आगे बढ़ रहा है। पर्दे के पीछे अभिषेक ही मुख्यमंत्री है। अभिषेक टीएमसी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। टीएमसी कंपनी के साथ कुछ तो एग्रीमेंट हुआ है कैसे हुआ क्या हुआ कितना कॉन्ट्रैक्ट रुपया है ये सब तो मुझे मामलू नहीं है बोलना ठीक भी नहीं है लेकिन कुछ तो हुआ है अभी तो पेमेंट बाकी है। 

बीजेपी बंगाल में 200 सीट जीतेगी- अधिकारी

ममता बनर्जी पर सीधा निशाना साधते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी ने मेरे पीछे पूरी पार्टी लगाई है। हर रैली में दीदी मुझ पर अटैक करती हैं। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं ये उसका मामला है कि वो क्यों मुझ पर बोल रहा है। पिछले कई महीनों और साल में टीएमसी लीडरों ने पार्टी छोड़ा लेकिन इतना दिन तक मैंने कुछ नहीं कहा। दीदी मुझे रोज गाली देती हैं। मैंने विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के सारे समीकरण बिगाड़ दिए हैं। बीजेपी बंगाल में 200 सीट जीतेगी। 

'दीदी को सभी मुस्लिम वोट नहीं मिलेंगे'

मुस्लिम वोट को लकर अधिकारी ने कहा कि ममता दीदी मुस्लिम तुष्टिकरण में जुटी हैं। दीदी को विधानसभा चुनाव में सभी मुस्लिम वोट नहीं मिलेंगे। अधिकारी ने कहा कि सोनार बांग्ला ही रामराज्य है। 29 प्रतिशत वोट से बंगाल में सरकार नहीं बनेगी। भगवान राम किसी दल या जाति के नहीं है। भाजपा बाकी पार्ट के वोट बैंक में सेंध लगाएगी। बीजेपी ही टीएमसी का एकमात्र विकल्प है। होने वाले विधानसभा चुनाव में बंगाल की जनता दीदी की टीएमसी को रिजेक्ट करेगी। इस बार पश्चिम बंगाल में बीजेपी को मौका मिलेगा। 

मैं मुख्यमंत्री पद की रेस में नहीं हूं- अधिकारी

सीएम कैंडिडेट बनाए जाने के सवाल पर अधिकारी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद की रेस में नहीं हूं। भाजपा ने मुझे बहुत सम्मान दिया। भाजपा मुझे आगे बढ़ा रहा है। बीजेपी की देशभक्ति बंगाल को पसंद है। मोदी के नेतृत्व में बंगाल को विश्वास है। अधिकारी ने कहा कि बंगाल में जंगलराज को खत्म करना ही लक्ष्य है। बंगाल को भतीजावाद से मुक्त कराएंगे। टीएमसी का एजेंडा सिर्फ पैसा कमाना है।

देखिए पूरा VIDEO

Click Mania
bigg boss 15