Sunday, May 12, 2024
Advertisement

J&K: बारामूला में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, भारी फायरिंग

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ है। दोनों तरफ से इस समय जबर्दस्त फायरिंग जारी है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। आपको बता दें कि

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 03, 2016 0:15 IST
baramulla- India TV Hindi
baramulla

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ है। दोनों तरफ से इस समय जबर्दस्त फायरिंग जारी है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। ये हमला रविवार रात करीब 10:30 बजे 46 राष्ट्रीय रायफल्स के कैंप पर किया गया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

आपको बता दें कि सेना के कैंप पर फिदायीन हमला हुआ है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक आतंकियों की संख्या 3 से चार बताई जा रही है। आतंकियों ने जिस कैंप को निशाना बनाया है वो 46 राष्ट्रीय राइफल्स का है। इस कैंप के पास बीएसएप की पोस्ट भी जिस जगह ये फिदायीन हमला हुआ है वो ओल्ड बारामूला का इलाका कहलाता है। पिछले कई दिनों से आतंकी  हमले का अलर्ट था।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर बताया कि बारामूला में रह रहे उनके सहयोगियों ने फोन पर बताया कि उनके पड़ोस में भारी गोलीबारी हो रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement