Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सैफुल्लाह के दो साथी कानपुर से गिरफ्तार, दबिश के दौरान हुए थे फरार

यूपी एटीएस ने कानपुर से 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के नाम मोहम्मद गौस और अजहर है। बताया जाता है कि सैफुल्लाह के घर दबिश देने जब एटीएस और यूपी पुलिस पहुंची उसी समय दोनों वहां से फरार हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 09, 2017 16:22 IST
Breaking- India TV Hindi
Breaking

लखनऊ: यूपी एटीएस ने कानपुर से 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के नाम मोहम्मद गौस और अजहर है। बताया जाता है कि आतंकी सैफुल्लाह के घर दबिश देने जब एटीएस और यूपी पुलिस पहुंची उसी समय दोनों वहां से फरार हो गए। मोहम्मद गौस हथियार और साहित्य उपलब्ध कराता था। 

देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

यूपी पुलिस के एडीजी दलजीत चौधरी ने दोनों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस की रेड के दौरान दोनों फरार हो गए थे और यूपी पुलिस इन दोनों की तलाश में जुटी थी। दोनों को कानपुर से गिरफ्तार किया गया है। 

आपको बता दें कि भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में ब्लास्ट के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। इन लोगों के पास मिली जानकारी के आधार पर यूपी पुलिस ने सैफुल्लाह को एनकाउंटर में मार गिराया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement