Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Kerala Accident: केरल के मलप्पुरम में नाव हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ी, अब तक 22 शव निकाले गए, PM मोदी ने जताया दुख

केरल के मलप्पुरम जिले के तनूर के पास एक नाव के पलट जाने से नदी में डूबकर 22 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल थे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: May 08, 2023 9:30 IST
kerala accident- India TV Hindi
Image Source : PTI केरल में नाव पलटने से 16 लोगों की मौत

 केरल : केरल के मलप्पुरम जिले के तनूर के पास एक भीषण हादसा हो गया है। यहां एक पर्यटक नौका के पलट जाने से 22 लोगों की मौत हो गई है। बचाव कार्य जारी है। मंत्री वी अब्दुराहमान ने पुष्टि की है और बताया है कि केरल के मलप्पुरम जिले में नाव पलटने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया- *केरल के मलप्पुरम में नौका दुर्घटना में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। रुपये की अनुग्रह राशि। PMNRF से 2 लाख प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रदान किए जाएंगे।" 

मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल

पीटीआई की खबर के मुताबिक केरल में मलप्पुरम जिले के तनूर इलाके में तुवलथिरम समुद्र तट के पास रविवार शाम को करीब 30 यात्रियों से भरी एक हाउसबोट के पलट जाने और डूब जाने से कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई, जिनमें ज्यादातर बच्चे शामिल थे। पर्यटन मंत्री पीए मोहम्मद रियास के साथ बचाव अभियान का समन्वय कर रहे केरल के खेल मंत्री वी अब्दुर्रहीमन ने कहा कि हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई और उनमें से ज्यादातर बच्चे थे जो स्कूल की छुट्टियों के दौरान सवारी के लिए आए थे।

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, "माना जाता है कि और भी पीड़ित नाव के नीचे फंसे हुए हैं और उन्हें बाहर निकालना है। नाव पलट गई थी। इसका कारण अभी पता नहीं चला है। पुलिस इसकी जांच करेगी।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement