1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'गोली मारो....और ‘भारत-पाकिस्तान मैच’ दुर्भाग्यपूर्ण बयान था: अमित शाह

'गोली मारो....और ‘भारत-पाकिस्तान मैच’ दुर्भाग्यपूर्ण बयान था: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ' गोली मारो....' दुर्भाग्यपूर्ण बयान था, ऐसे बयान पार्टी के नेताओं को नहीं दिये जाने चाहिए ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 13, 2020 23:32 IST
Home Minister Amit Shah- India TV
Image Source : PTI (FILE) Home Minister Amit Shah

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 'गोली मारो....' दुर्भाग्यपूर्ण बयान था, ऐसे बयान पार्टी के नेताओं को नहीं दिये जाने थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंडी को डंडा मारो वाला बयान भी दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मीडिया ने गोली मारो बयान ज्यादा दिखाया और डंडा मारो बयान कम। अमित शाह ने एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में ये बातें कही। 

एक सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा-  'गोली मारो' और ‘भारत-पाकिस्तान मैच’ जैसे बयान नहीं देने चाहिए थे, दुर्भाग्यपूर्ण बयान था और पार्टी इस तरह के बयानों से खुद को अलग रखती है। हालांकि इसके आगे उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का जिक्र किया और कहा-प्रधानमंडी को डंडा मारो वाला बयान भी दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मीडिया ने गोली मारो बयान ज्यादा दिखाया और डंडा मारो बयान कम।

केंद्रीय गृह मंत्री ने यह स्वीकार किया कि दिल्ली चुनाव को लेकर उनका आकलन गलत साबित हुआ। उन्होंने कहा-'दिल्ली चुनाव को लेकर मेरा आकलन गलत साबित हुआ। हम सिर्फ हार या जीत के लिए चुनाव नही लड़ते हैं। भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अपनी विचारधारा के विस्तार में विश्वास रखती है।' 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment