Monday, July 08, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने जनता को दी खुशखबरी, इस तारीख को फिर से करेंगे 'मन की बात'

पीएम मोदी ने ट्वीट कर के मन की बात कार्यक्रम के नए एपिसोड की जानकारी दी है। ये मन की बात कार्यक्रम का 111वां एपिसोड होने जा रहा है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 18, 2024 20:12 IST
पीएम मोदी।- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी।

पीएम मोदी ने मंगलवार को जनता को एक अच्छी खबर दी है। चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम वापस आ गया है। आपको बता दें कि लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद पीएम मोदी का यह पहला मन की बात कार्यक्रम होगा। पीएम मोदी 111वीं बार मन की बात कार्यक्रम में अपने विचार साझा करेंगे।

30 जून को होगा कार्यक्रम

पीएम मोदी ने ट्वीट कर के मन की बात कार्यक्रम के नए एपिसोड की जानकारी दी है। उन्होंने कहा- यह बताते हुए खुशी हो रही है कि चुनावों के कारण कुछ महीनों के अंतराल के बाद, मन की बात वापस आ गया है। इस माह का कार्यक्रम रविवार 30 जून को होगा। मैं आप सभी से इसके लिए अपने विचार और इनपुट साझा करने का आह्वान करता हूं। MyGov ओपन फोरम, NaMo ऐप पर लिखें या 1800117800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड करें।"

 28 जून तक भेजें सुझाव

पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के लिए आम लोग भी अपने सुझाव या विचार भेज सकते हैं। आपको बता दें कि 28 जून तक भेजे गए सुझाव और विचारों को कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा। अगर आप भी मन की बात कार्यक्रम के लिए अपने सुझाव देना चाहते हैं तो ऊपर पीएम मोदी द्वारा बताए गए तरीकों से ये काम कर सकते हैं।

25 फरवरी को हुआ था पिछला कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछली बार 25 फरवरी 2024 को मन की बात की थी। यह इस कार्यक्रम की 110वीं कड़ी थी। इसके बाद लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया और आचार संहिता भी लग गई। अब केंद्र में सरकार के गठन और लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी 30 जून को एक बार फिर से लोगों से मन की बात करेंगे। 

ये भी पढ़ें- कम्युनिस्ट पार्टी का ऐलान, वायनाड में प्रियंका गांधी के खिलाफ उम्मीदवार उतारेंगे

BJP का हो सकता है लोकसभा अध्यक्ष, सहयोगी दलों को उपाध्यक्ष का पद: सूत्र

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement