Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक को रंगदारी ना देने पर मिली मर्डर की धमकी

अपने पर्सनल मोबाइल फोन पर धमकी वाला संदेश मिलते ही विधायक हैरान रह गईं। नंबर विदेश का था और धमकी देने वाले ने यहां तक लिखा था कि आपके परिवार के एक-एक सदस्य की फोटो वो अपने गुर्गों तक पहुंचा चुका है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 22, 2018 8:18 IST
BJP Dibai MLA Anita Lodhi gets extortion threat call from Dubai- India TV Hindi
उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक को रंगदारी ना देने पर मिली मर्डर की धमकी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में एक विधायक को रंगदारी ना देने पर मर्डर की धमकी दी गई है। धमकी का मैसेज बार-बार आ रहा है और धमकी देने वाला खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन बता रहा है और कह रहा है कि पुलिस उसका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगी। विधायक इतनी ख़ौफ़ में हैं कि डर के मारे घर से निकलना बंद कर दिया है। दस लाख रुपये रंगदारी ना देने पर जाने से मारने की धमकी 19 मई को देर रात व्हाट्स एप मैसेज के जरिए दी गई। धमकी देने वाले ने अपना नाम और पता अली बुदेश भाई दुबई से लिखा है और ये धमकी मिली है यूपी के डिबाई विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अनीता लोधी को।

अपने पर्सनल मोबाइल फोन पर धमकी वाला संदेश मिलते ही विधायक हैरान रह गईं। नंबर विदेश का था और धमकी देने वाले ने यहां तक लिखा था कि आपके परिवार के एक-एक सदस्य की फोटो वो अपने गुर्गों तक पहुंचा चुका है। एक विधायक को इस तरह खुली धमकी देने वाला कोई साधारण गुंडा नहीं बल्कि कोई अंडरवर्ल्ड डॉन हो सकता है ये सोच कर विधायक ख़ौफ में आ गईं। उनका विधानसभा क्षेत्र बुलंदशहर जिले में और घर ग़ाज़ियाबाद जिले में है। लिहाजा, विधायक ने बुलंदशहर और ग़ाज़ियाबाद के एसएसपी से मिलकर फरियाद कर दी।

पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है लेकिन FIR के बाद भी धमकी लगातार आ रही है। कभी टेक्स्ट मैसेज आता है, कभी वॉयस मैसेज तो कभी वीडियो कॉल। विधायक ने कब-कब पुलिस से शिकायत की इसकी भी पूरी जानकारी धमकी देने वाले के पास है इसलिए डर के मारे विधायक ने घर से निकला तक बंद कर दिया है। मामला एक विधायक को धमकी का है इसलिए पुलिस एक्शन में है। 2 टीमें गठित कर तहकीकात शुरू कर दी गई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement