Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हाथरस मामले के आरोपियों पर कांग्रेस नेता ने रखा था 1 करोड़ का इनाम, हुए अरेस्ट

हाथरस की घटना के आरोपियों का सिर लाने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने वाले बुलंदशहर के कांग्रेसी नेता निजाम मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 04, 2020 15:00 IST
हाथरस मामले के...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE हाथरस मामले के आरोपियों पर कांग्रेस नेता ने रखा था 1 करोड़ का इनाम, हुए अरेस्ट

बुलंदशहर: हाथरस की घटना के आरोपियों का सिर लाने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने वाले बुलंदशहर के कांग्रेसी नेता निजाम मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मलिक डीएनडी फ्लाईओवर पर उस समय पुलिस लाठीचार्ज में घायल हो गए थे, जब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को थोड़े समय के लिए हिरासत में लिया गया था, जब वे हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे।

मामले में, ठाकुरों और ब्राह्मणों सहित उच्च जाति के सदस्यों की एक पंचायत ने शनिवार को हाथरस पीड़िता के गांव बुलगड़ी से दो किलोमीटर दूर बागना गांव में एक महापंचायत का आयोजन किया और कहा कि मामले के सभी चारों आरोपी निर्दोष हैं। उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

रविवार सुबह एक और पंचायत की बैठक हुई, जहां बड़ी संख्या में लोगों ने दावा किया कि आरोपी व्यक्तियों को मामले में झूठा फंसाया जा रहा है और पीड़िता के परिवार के सदस्यों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड की जांच की मांग की।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement