Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Lockdown: दवा न मिल पाने से परेशान थे मुश्ताक, खुद यूपी पुलिस ने की डिलवरी

देशभर में 21 दिन के lockdown के बीच आवश्यक वस्तुओं के लिए सरकारों ने कई तरह से छूट दे रखी है लेकिन ऐसे बहुत से लोग हैं जिन तक यह जरूरी वस्तुएं नहीं पहुंच पा रही।

Vishal Pratap Singh Reported by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: March 27, 2020 19:32 IST
Lockdown- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  दवा न मिल पाने से परेशान थे मुश्ताक, खुद यूपी पुलिस ने की डिलवरी

लखनऊ. Lockdown के दौरान UP की पुलिस लोगों तक आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने का प्रयास कर रही है लखनऊ पुलिस को कल रात एक कॉल मिली जिसमें कॉलर ने जरूरी दवा की गुजारिश की। आज सुबह लखनऊ पुलिस के बड़े अधिकारी ना सिर्फ उस दवा को मेडिकल स्टोर से लेने पहुंचे बल्कि जरूरी दवा उस शख्स के घर तक डिलीवरी की। 

देशभर में 21 दिन के lockdown के बीच आवश्यक वस्तुओं के लिए सरकारों ने कई तरह से छूट दे रखी है लेकिन ऐसे बहुत से लोग हैं जिन तक यह जरूरी वस्तुएं नहीं पहुंच पा रही हैं। दरअसल लखनऊ पुलिस को गुरुवार की रात में हेल्पलाइन नंबर पर एक कॉल मिली जिसमें मुश्ताक अहमद नाम के शख्स ने ब्लड प्रेशर की दवा मुहैया कराने की मांग रखी। ऐसे में लखनऊ पुलिस के आला अधिकारियों ने उन्हें शुक्रवार सुबह का इंतेज़ार करने को कहा और शुक्रवार सुबह होते ही लखनऊ के सिविल अस्पताल के पास के मेडिकल स्टोर में दवा खरीदने पहुंचे। 

सिविल अस्पताल से मेडिसिन खरीदने के बाद लखनऊ पुलिस के अधिकारी अपने मातहतों के साथ इसे डिलीवर करने प्राग नारायण रोड पहुंचे, जहां पर मुस्ताक अपनी जरूरी दवाइयों का इंतजार कर रहे थे। मुस्ताक को बाकायदा कॉल करके उनके घर के नीचे बुलाया गया और ब्लड प्रेशर की अति आवश्यक दवा को उन्हें सौंपा गया जिसे पाकर काफी खुश हो गए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement