Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शाहजहांपुर: तीन नाबालिग लड़कियां लापता, कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं थीं

 शाहजहांपुर में कॉलेज जाने के लिए घर से निकली तीन नाबालिग छात्राएं कथित रूप से लापता हो गई हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 02, 2021 14:27 IST
शाहजहांपुर: तीन नाबालिग लड़कियां लापता, कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं थीं- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शाहजहांपुर: तीन नाबालिग लड़कियां लापता, कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं थीं

शाहजहांपुर (उप्र):  शाहजहांपुर में कॉलेज जाने के लिए घर से निकली तीन नाबालिग छात्राएं कथित रूप से लापता हो गई हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि पुलिस की तीन टीमें छात्राओं की तलाश में लगाई गई हैं और उन्‍हें जल्‍द ढूंढ लिया जाएगा। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) प्रवीण कुमार ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि शहर के सदर बाजार थाना अंतर्गत अलग-अलग मोहल्ले में रहने वाली तीन छात्राएं सोमवार को कॉलेज जाने के लिए निकलीं और रहस्यमय ढंग से लापता हो गई हैं। उन्होंने बताया कि दो छात्राएं 15 वर्ष की हैं जबकि एक 10 वर्ष की है और तीनों शहर के ही आर्य कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। उन्होंने बताया कि तीनों सोमवार को सुबह घर से कॉलेज जाने को निकली तथा घर से एक छात्रा 2500 तथा दूसरी छात्रा 3700 रुपए लेकर गई है साथ ही अपने कपड़े भी ले गई।

पढ़ें:- राहत: दिल्ली से गाजियाबाद जानेवाले रास्ते को खोला गया, 26 जनवरी हिंसा के बाद से बंद थी सड़क

 पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जब परिजनों ने कपड़ों के बारे में पूछा तो छात्राओं ने कहा कि कालेज में कार्यक्रम है इसलिए कपड़े ले जा रही हैंl उन्होंने बताया कि जब छात्राएं अपराह्न तीन बजे घर नहीं पहुंचीं तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की गई। उन्होंने कहा कि जब छात्राएं नहीं मिलीं तो देर रात थाना सदर बाजार में छात्राओं के गायब होने की सूचना दी गई। प्रवीण ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने रात में ही थाना पहुंचकर तीन टीमें गठित की हैं। एक टीम परिजनों के साथ उत्तराखंड तथा दूसरी बरेली भेजी गई है जबकि एक टीम शहर में ही रहकर छात्राओं की तलाश कर रही है।

पढ़ें:-भारत ने 40 देशों को कोरोना का टीका उपलब्ध कराया, 34 देश हैं कतार में: एस जयशंकर

उल्लेखनीय है कि 22 फरवरी को थाना कांट अंतर्गत दो बच्चियां लापता हो गई थीं जिनमें एक की दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर हत्या कर दी गई जबकि दूसरी बच्ची गंभीर रूप से घायल मिली थी। इसके अलावा पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज से एक छात्रा अधजली हालत में नग्न अवस्था में हाईवे के किनारे पड़ी मिली थी। 

इनपुट-भाषा

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement