Friday, March 29, 2024
Advertisement

गौतम बुद्ध नगर के नए जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने संभाला कार्यभार, जिले के सभी अधिकारियों के साथ की बैठक

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को आदेश दिया कि वे कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए उठाए गए कदमों पर डट कर काम करें।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: March 31, 2020 12:28 IST
Suhas LY take charge of district magistrate of Noida - India TV Hindi
Suhas LY take charge of district magistrate of Noida

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर के नवनियुक्त जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने मंगलवार सुबह 5 बजे लखनऊ से यहां पहुंचकर अपना कार्यभार संभाल लिया। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि कार्यभार संभालने के बाद सुबह 8 बजे उन्होंने जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को चेताया कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए उठाए गए कदमों में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। यहां पर बहुराष्ट्रीय कंपनियां होने की वजह से काफी लोग विदेश से आते हैं। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को आदेश दिया कि वे कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए उठाए गए कदमों पर डट कर काम करें।

उन्होंने बताया कि मीटिंग के बाद जिलाधिकारी सेक्टर 39 स्थित जिला अस्पताल, ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल सहित उन विभिन्न जगहों पर पहुंचे जहां पर कोरोना से संक्रमित लोगों को भर्ती किया गया है। तथा कोरोना के संदिग्ध मरीजों को रखने के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं। इसके बाद जिलाधिकारी नोएडा, ग्रेटर नोएडा, और यमुना प्राधिकरण तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक में भाग लेने पहुंचे। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement