Friday, April 19, 2024
Advertisement

UP: मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामला, डॉक्टर फिर गिरफ्तार

डॉ. अलका राय एक भाजपा नेता हैं और एम्बुलेंस जाहिर तौर पर बाराबंकी में उनके नर्सिंग होम से जुड़ी हुई थी। यह मामला गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को एक एम्बुलेंस सुविधा प्रदान करने से संबंधित है, जब वह पंजाब की रोपड़ जेल में बंद थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 29, 2022 15:26 IST
Dr Alka Rai- India TV Hindi
Image Source : IANS Dr Alka Rai

मऊ (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में पुलिस ने मंगलवार को डॉक्टर अलका राय और उनके भाई शेषनाथ राय को फिर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार (27 मार्च) को अंसारी और 12 अन्य के खिलाफ जेल से पंजाब की अदालत तक जाने के लिए एम्बुलेंस का इस्तेमाल करने के आरोप में गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

पुलिस दो आरोपियों अलका राय और उनके भाई शेषनाथ राय को मऊ से बाराबंकी ले गई। डॉ. राय एक भाजपा नेता हैं और एम्बुलेंस जाहिर तौर पर बाराबंकी में उनके नर्सिंग होम से जुड़ी हुई थी। यह मामला गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को एक एम्बुलेंस सुविधा प्रदान करने से संबंधित है, जब वह पंजाब की रोपड़ जेल में बंद थे।

दरअसल, 2 अप्रैल 2021 को मऊ स्थित श्याम संजीवनी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की मालिक अलका राय और उनके भाई के खिलाफ जालसाजी का पहला मामला दर्ज किया गया था। करीब तीन महीने बाद 4 जुलाई 2021 को सभी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई।

इसी मामले में आठ महीने बिताने के बाद अलका राय और उनके भाई को हाल ही में जमानत पर रिहा किया गया था।

अंसारी पहले से ही बांदा जेल में बंद है।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement