Noida Crime News: दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था गलगोटिया यूनिवर्सिटी का छात्र, 3 दिन बाद मिली लाश

Noida Crime News: गलगोटिया यूनिवर्सिटी का छात्र अपने दोस्तों के साथ 12 अक्टूबर को पार्टी करने गया था। जिसके बाद से ही छात्र लापता हो गया था। 3 दिन के बाद शनिवार को छात्र की लाश यूनिवर्सिटी से 800 मीटर दूर नाले में मिला। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: October 15, 2022 19:07 IST
Yashasvi Raj- India TV Hindi
Yashasvi Raj

Highlights

  • गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्र का शव मिला
  • यूनिवर्सिटी से 800 मीटर दूर नाले में मिला शव
  • परिजनों ने छात्र के दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के लापता छात्र का शव मिला है। परिवार वालों ने उसकी मौत का शक उसके दोस्तों पर जताया है। छात्र 12 अक्टूबर को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने निकला था, तभी से वह लापता था। दनकौर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और गुमशुदगी का मामला दर्जकर मामले में छानबीन शुरु कर दी है।

यूनिवर्सिटी से 800 मीटर दूर नाले में मिला स्टूडेंट का शव

पुलिस के अनुसार थाना दनकौर इलाके से यशस्वी राज, उम्र लगभग 22 वर्ष जो गलगोटिया यूनिवर्सिटी में बीएससी एग्रीकल्चर सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था। उसके लापता होने की रिपोर्ट 13 अक्टूबर को उसकी मामी ने थाना दनकौर में लिखवाई थी। इस मामले में पुलिस गुमशुदगी में मामला दर्ज कर छात्र की तलाश कर रही थी। 15 अक्टूबर को यशस्वी का शव दिन में यूनिवर्सिटी से पहले लगभग 800 मीटर दूर नाले में मिला है। शव मिलने की जानकारी परिजनों को दी गई। मौके पर फिल्ड यूनिट टीम भी बुलाई गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

एडिशनल DSP विशाल पांडे के मुताबिक मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं है, हाथ में घड़ी,पर्स आदि मिले हैं। पूछताछ में यशस्वी के अपने मित्रों के साथ जाने की जानकारी हुई है। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अन्य सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच/आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
gujarat-elections-2022