Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना पर किस्से साझा करने पर इनाम देगी हरियाणा सरकार

कोरोनोवायरस महामारी संकट के समय में छिपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालने के लिए हरियाणा सरकार ने प्रेरणादायक कहानियों को साझा करने वालों को नकद इनाम देने का निर्णय लिया है

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2020 16:25 IST
haryana government will reward for sharing stories on corona- India TV Hindi
haryana government will reward for sharing stories on corona

कोरोनोवायरस महामारी संकट के समय में छिपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालने के लिए हरियाणा सरकार ने प्रेरणादायक कहानियों को साझा करने वालों को नकद इनाम देने का निर्णय लिया है। कोविड संघर्ष सेनानी नाम से कोई भी किशोर, युवा या वरिष्ठ नागरिक वायरस के खिलाफ अपनी जंग को प्रेरणादायक कविता, गीत, कहानी, संदेश या भाषण के रूप में साझा कर सकता है।

एक सरकारी प्रवक्ता ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि प्रतिभागी अपने ऑडियो वीडियो हरियाणाडॉटमाइगोवडॉटइन पोर्टल पर अपलोड करेंगे।राज्य से प्रतिदिन 100 सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियों को 100 रुपये से 1,000 रुपये तक का नकद इनाम दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि 112 सरकारी स्कूलों में 1.87 लाख से अधिक छात्रों की पढ़ाई जारी रखने के लिए, सभी शिक्षकों ने उच्च शिक्षा विभाग की वेबसाइट पर लेक्च र अपलोड करना शुरू कर दिया है। जिससे बच्चों की पढ़ाई सुचारु रूप से चल सके।

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement