Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. खबर ट्यूब
  4. VIDEO: सेल्फी के जूनून ने ली बेबी डॉल्फिन की जान

VIDEO: सेल्फी के जूनून ने ली बेबी डॉल्फिन की जान

नई दिल्ली: लोगों में सेल्फी का क्रेज इतना बढ़ गया है कि आए दिन किसी ना किसी व्यक्ति के मरने की खबरें हमें मिलती रहती हैं। लोग अक्सर अपनी खुशी के लिए

IndiaTV Hindi Desk [Published on:20 Feb 2016, 1:40 PM IST]

 

नई दिल्ली: लोगों में सेल्फी का क्रेज इतना बढ़ गया है कि आए दिन किसी ना किसी व्यक्ति के मरने की खबरें हमें मिलती रहती हैं। लोग अक्सर अपनी खुशी के लिए यह भूल जाते हैं कि उनके ऐसे करने से किसी को दुख भी हो सकता है। कई बार लोग अपनी खुशी के लिए किसी की जान तक ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ अर्जेंटीना में पर्यटकों ने किया जिसे देखकर आपको भी गुस्सा आ सकता है सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। हुआ यूं की अर्जेंटीना में समुद्र किनारे मजे कर रहे पर्यटकों ने एक डॉल्फिन के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उसे समुद्र से बाहर निकाल दिया, और तब तक उसे बाहर रखा जब तक वह मर नहीं गई।

क्या है वीडियो में

यह वीडियो 'The Incredible World' ने यू-ट्यूब पर 'सेल्फी किल्स डॉल्फिन' के नाम से शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस प्रकार पर्यटको ने सेल्फी लेने के लिए बेबी डॉल्फिन को पानी से बाहर निकाला और उसके साथ तब तक सेल्फी ली जब तक वह मर नहीं गई। पर्यटकों ने दो डॉल्फिन्स को देखा और उन्हें खींचने की कोशिश की. लेकिन वह उन्हें पकड़ नहीं पाए इतने में लोगों के हाथ डॉल्फिन का बच्चा लगा फिर क्या था बेबी डॉल्फिन को देक वहां भीड़ लग गई। हर कोई इस बेबी डॉल्फिन के साथ फोटो खींचने लगा। अचानक से बेबी डॉल्फिन ने हरकत करना बंद कर दिया और वह मर गई।  

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement