Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यह फेमस सिंगर्स हो गए हैं पहले से इतने ज्यादा स्मार्ट जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

एक बात अक्सर कही जाती है कि जब आपकी किस्मत चमकती है तो सबकुछ अपने आप ठीक हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है कि इंडियन आइडल सीजन 3 के कंटेस्टेंट के साथ। अपनी आवाज से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले ये सभी सिंगर आज अपनी आवाज के साथ अपने फैशन सेंस की वजह स

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 20, 2018 18:32 IST
Neha Kakkar- India TV Hindi
Neha Kakkar

नई दिल्ली: एक बात अक्सर कही जाती है कि जब आपकी किस्मत चमकती है तो सबकुछ अपने आप ठीक हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है कि इंडियन आइडल सीजन 3 के कंटेस्टेंट के साथ। अपनी आवाज से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले ये सभी सिंगर आज  अपनी आवाज के साथ अपने फैशन सेंस की वजह से भी जाने जाते हैं।

Related Stories

कहते हैं ना जो होता है अच्छे के लिए ही होता है और ऐसा ही कुछ हुआ है हमारे इंडियन आइडल सिंगर्स के साथ। पिछले कुछ सालों में इंडियन आइडल के टॉप सिंगर्स का कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है और सिंगिंग के साथ-साथ इनका स्टाइल सेंस भी अमेज़िंग हो गया है। वॉर्डरोब अपडेट करने से लेकर लेटेस्ट ट्रेंड्स फॉलो करने तक, इन सभी का स्टाइल अपग्रेड इंस्पिरेशनल है।

फिर चाहे वो क्यूट Neha Kakkar हों या चार्मिंग Monali Thakur, इनके अमेज़िंग मेकोवर को नज़रअंदाज़ करना मुश्किल है। और सिर्फ ये सिंगिंग डीवाज़ ही नहीं हैं जिन्होंने हमें अपने कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन से सरप्राइज़ किया है बल्कि मेकोवर के मामले में हमारे बॉयज़ भी पीछे नहीं हैं - Rahul Vaidya, Meiyang Chang और Abhijeet Sawant ने भी अपने स्टाइल अपडेट में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

monali thakur

monali thakur

Chang भले ही Indian Idol Season 3 के सबसे पॉप्युलर सिंगर्स में से एक हों लेकिन अब अपने कूल स्पाइक्ड हयेरस्टाइल और फंकी ब्लेज़र्स के साथ ये हो गए हैं बेहद स्टाइलिश भी। Indian Idol Season 3 में ही नज़र आईं Monali Thakur ने अपना काफी वज़न घटा लिया है और अब वो मेटैलिक मिनीज़ से लेकर पेसिंल हील्स तक में अपना ग्लैमरस अवतार फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आती हैं।

rahul vaidya

rahul vaidya

जी हां, सीज़न 1 के क्यूट, बॉय-नेक्स्ट-डोर लुक्स वाले Rahul Vaidya ने खुद को ट्रांसफॉर्म कर लिया है एक हॉटी में। सीज़न 1 के विनर Abhijeet Sawant ने अपनी खराब हेयरस्टाइल और लूज़ जैकेट्स को पीछे छोड़ते हुए अपना लिया है कूल और ट्रेंडी स्टाइल।

Abhijeet Sawant

Abhijeet Sawant

chanz

chanz

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement