Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Lakme Fashion Week 2018: करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस पहनकर किया रैंप वॉक तो सैफ भी रह गए हैरान

लैक्मे फैशन वीक 2018 में ब्लैक ड्रेस पहनकर जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने मचाया धमाल तो वहां मौजूद लोग तो हैरान हो ही गए लेकिन एक्टर व उनके पति सैफ अली खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 05, 2018 13:06 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
kareena kapoor

नई दिल्ली: लैक्मे फैशन वीक 2018 में ब्लैक ड्रेस पहनकर जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने मचाया धमाल तो वहां मौजूद लोग तो हैरान हो ही गए लेकिन एक्टर व उनके पति सैफ अली खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि आज यानी 5 फरवरी को लैक्मे फैशन वीक का फिनाले है और करीना आज डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के डिजाइन किया हुआ ब्लैक ड्रेस पहनकर रैंप वॉक करेंगी।

बता दें कि वहीं बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने डिजाइनर शांतनु और निखिळ के लिए लैक्मे फैशन वीक(LFW) समर रिसॉर्ट-2018 में रैंप पर चलते देखकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर हैरान रह गईं।

इन सब के बीच में सबसे दिलचस्प बात यह है कि जी अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सैफ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रैंप वॉक करता देख मेरी पत्नी हैरान रह गई। करीना को लगता था कि सिर्फ उसी ने ही रैंप पर वॉक की है। लेकिन यह सब अंतिम समय हुआ। लैक्मे फैशन वीक में लगातार वॉक करने लगा ते पता नहीं करीना का रिएक्शन होगा।

kareena kapoor

kareena kapoor

बता दें कि करीना लैक्मे फैशन वीक में फाइनल में डिज़ाइनर अनामिक खन्ना के कपड़ों में नजर आएंगी। इस पर सैफ ने कहा कि वह शूटिंग में काफी व्यस्त हैं इस कारण से इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे।

kareen kapoor

kareen kapoor

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement